You are here
Home > News > कोर्ट में पेश किया गया प्यारे मियाँ

कोर्ट में पेश किया गया प्यारे मियाँ

प्यारे मियां की केस डायरी भोपाल जिला कोर्ट पहुंच है। मियां को पेशी के लिए कोर्ट ले जाया गया है। साथ ही पुलिस एक पीड़िता को लेकर कोर्ट पहुंची है। कोरोना को देखते हुए मियां को कोर्ट परिसर में ले जाने से पहले अच्छी तरह स्क्रीनिंग की गई।

यौन शोषण मामले में लिप्त प्यारे मियां की केस डायरी भोपाल जिला कोर्ट पहुँची है। मियां को पेशी के लिए कोर्ट ले जाया गया है। साथ ही पुलिस एक पीड़िता को लेकर कोर्ट पहुंची है। कोरोना को देखते हुए मियां को कोर्ट परिसर में ले जाने से पहले अच्छी तरह स्क्रीनिंग की गई। आपको बता दें कि 30 हजार का इनामी प्यारे मियां पर नाबालिगों से यौन शोषण का आरोप है। जिसकी जांच SIT द्वारा की जा रही है। मियां को पुलिस ने 15 जुलाई को श्रीनगर ये गिरफ्तार किया था। जिसे अगले दिन भोपाल लाया गया।

Who is Pyare Miyan: All you need to know
आरोपी प्यारे मियां

मियां यौन शोषण के आरोप में फरार चल रहा था। प्यारे मियां के खिलाफ रेप और पॉक्सो कानून की अलग-अलग धाराओं के तहत दर्ज किया गया है। इस केस में मियां के अलावा उसके 21 साल के सचिव का भी नाम है। सचिव पर लड़कियों को जाल में फंसाने का आरोप है। इस मामले में अब तक 7 नाबालिग लड़कियों ने प्यारे मियां के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि प्यारे मियां अपने अपराध का खुलासा होने के बाद श्रीनगर भाग गया था। यौन शोषण का आरोप लगने और उसमें प्यारे मियां की संलिप्तता पाते ही उसके मैरिज हॉल पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया गया था। साथ ही उसकी अचल संपत्ति को जमींदोज कर दिया था।

बता दें कि पत्रकार प्यारे मियां राजधानी में रसूख रखता था। सरकार चाहे किसी की भी हो उसका काम कभी नहीं रुकता था। उसके कई बड़े अधिकारियों से सेटिंग्स भी थी। प्यारे मियां पर नाबालिग लड़कियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Top