You are here
Home > corona > बुधनी में कोरोना पॉजिटिव युवक पीपीई किट पहनकर बाइक से पहुँचा अस्पताल

बुधनी में कोरोना पॉजिटिव युवक पीपीई किट पहनकर बाइक से पहुँचा अस्पताल

  • होशंगाबाद के युवक ने बुधनी के अस्पताल में कोरोना की जांच कराई थी
  • स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही, युवक को पीपीई किट देकर भर्ती होने भेजा

सीहाेर जिले के बुधनी में स्वास्थ्य विभाग की गंभीर लापरवाही सामने आई है। यहां होशंगाबाद निवासी एक युवक ने कोरोना जांच कराई और अगले दिन वो पॉजिटिव निकला। स्वास्थ्य विभाग ने युवक को कोविड सेंटर भेजने के लिए बुलाया और उसे पीपीई किट दे दी। लेकिन लंबे इंतजार के बाद एंबुलेंस नहीं पहुंची तो युवक पीपीई किट पहन कर बाइक से कोविड सेंटर होशंगाबाद के लिए रवाना हो गया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक पीपीई किट पहनकर बाइक से जाता देखा जा रहा है।

मामला मंगलवार का है। सीहोर जिले के बुधनी में एक युवक कोरोना टेस्ट कराया। युवक होशंगाबाद का आनंद नगर का रहने वाला है। मंगलवार सुबह युवक की काेरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई। युवक को बुधनी अस्पताल में रिपोर्ट देने के बहाने बुलाया गया। फिर उसको पीपीई किट देकर कहा कि एंबुलेंस लेने आएगी, जब एंबुलेंस नहीं पहुंची तो युवक खुद की बाइक से होशंगाबाद के कोविड सेंटर पंवार खेड़ा भर्ती होने चला गया।

मामले में बुधनी के बीएमओ ने बताया कि आज तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इसमें एक होशंगाबाद का निवासी है। सैंपल यहां लिया गया था। उसे पंवार खेड़ा में भर्ती कराया है। दो लोगों को कोविड सेंटर सीहोर में भर्ती किया गया है।

Leave a Reply

Top