You are here
Home > Health > भोपाल में 1 दिन में 11 कोरोना मरीजों की मौत, प्रशासन में हड़कंप

भोपाल में 1 दिन में 11 कोरोना मरीजों की मौत, प्रशासन में हड़कंप

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण में हालात सुधरने की बजाय बिगड़ते जा रहे हैं।भोपाल में हर दिन चौका देने वाले आकड़े सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही मौतों का सिलसिला भी लगातार जारी है, ये आंकड़ा भी दिनों दिन बढ़ता जा रहा हैं। मिली जानकारी के अनुसार भोपाल में बुधवार को सबसे ज़्यादा कोरोना मरीज़ो की जान गई हैं। 

प्रदेश के किसी भी जिले में एक ही दिन में कोरोना से इतनी अधिक मौत नहीं हुई हैं। खबरों के मुताबिक भोपाल में बुधवार रात तक 11 संक्रमित मरीजों की मौत हुई हैं। बता दें कि इंदौर में ही अधिकतम एक दिन में 8 मौत हुई है लेकिन सभी रिकार्ड को तोड़ते हुए भोपाल में पहली बार एक ही दिन में इतनी अधिक मौत हुई हैं। भोपाल में हमीदिया अस्पताल के कोविड वार्ड में 6 कोरोना संक्रमितों, चिरायु में 2 , एम्स अस्पताल में 2 तथा बंसल अस्पताल में 1  कोरोना मरीजों की मौत हुई। 

मालूम हो कि शहर में अब तक कोरोना से 208 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई हैं। एक साथ हुई 11 मौतों के बाद से ही स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हडकंप मचा हुआ हैं। वहीं, संभागायुक्त ने मृत मरीजों का डेथ ऑडिट कराने के निर्देश दिए हैं, ताकि इनकी मौत की असली वजह सामने आ सके।

Leave a Reply

Top