You are here
Home > Nation > अब तो भाजपा विधायक खुद कह रहे हैं कि हम शराब के ठेके चला रहे हैं

अब तो भाजपा विधायक खुद कह रहे हैं कि हम शराब के ठेके चला रहे हैं

महिलाओं ने गांव में शराब ठेका बंद कराने की मांग की l भाजपा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा बोले हम खुद ठेकेदार l

मुरैना – मध्यप्रदेश में नई आबकारी नीति लागू की गई है। इसमें शराब के अहातों को बंद करवा दिया गया है। लेकिन सत्तासीन भाजपा के विधायक सरेआम कह रहे हैं कि वह शराब के ठेकेदार हैं।
मुरैना के जौरा से भाजपा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा शराब ठेकेदार हैं। यह बात खुद उन्होंने स्वीकारी। दरअसल, हुआ यूं कि सांकरा गांव में शराब ठेका बंद कराने की मांग को लेकर महिलाएं, विधायक के पास पहुंचीं। महिलाओं से बातचीत के दौरान विधायक ने कहा- हम खुद शराब ठेकेदार हैं। बताओ कैसे बंद कराएं शराब…।

सूबेदार सिंह रजौधा मुरैना की जौरा सीट से भाजपा विधायक हैं।

यह जवाब सुनकर भड़की महिलाओं ने भी सवाल कर दिया- बताओ, शराब का ठेका कितने में लिया और तुमको कितना मिलता है। इस बातचीत का VIDEO भी सामने आया है।
विधायक ने बताया कि महिलाएं सांकरा में शराब बिकने की शिकायत लेकर आई थी। बोली कि शराब ठेका बंद करा दो। इस पर मैंने कह दिया कि हम खुद ही शराब ठेकेदार हैं, फिर कैसे बंद कराएं। शराब अवैध बिक रही होगी तो थानेदार को भेजकर बंद करा देंगे। महिलाएं बोलीं- तुम शराब के ठेकेदार हो, तो हम क्या पागल हैं जौरा से लगभग एक किलोमीटर दूर सांकरा गांव है। सांकरा गांव की महिलाएं गांव में खुली शराब की दुकान से परेशान हैं। उन्होंने अपने गांव में शराब की दुकान बंद करवाने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो वे सोमवार को जौरा से भाजपा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा के पास पहुंचीं। विधायक से कहा कि गांव में शराब की दुकान बंद होनी चाहिए, लेकिन विधायक बोले कि वे कैसे बंद करवा सकते हैं, क्योंकि वे तो खुद शराब के ठेकेदार हैं।

विधायक के जवाब पर महिलाएं भड़क गईं। बोलीं- तुम शराब के ठेकेदार हो, तो हम क्या पागल हैं, जो मारपीट खाएंगे और फिर बाद में तुम कहोगे कि महिलाएं मारपीट करेंगी। इस पर विधायक बोले- सही बात है। महिलाएं फिर बोलीं- गिलास दे रहे हैं, पानी दे रहे हैं और घर में बैठकर पिला रहे हैं, यह कौन सा नियम है?

Top