You are here
Home > Uncategorized > आपने इस सरकार को नहीं चुना, ये MLA को पैसा देकर चोरी से आने वाली सरकार – राहुल गांधी

आपने इस सरकार को नहीं चुना, ये MLA को पैसा देकर चोरी से आने वाली सरकार – राहुल गांधी

कर्नाटक के लोगों ने भाजपा सरकार को 40% सरकार कहा, वे जनता से 40% कमीशन चुराते हैं – राहुल

बेंगलुरु – राहुल गांधी ने कर्नाटक में तीन जनसभाएं कीं। पहली रैली उन्होंने तुमकुर में, दूसरी हासन में और तीसरी चमराजनगर में की। राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, प्रधानमंत्री जी कर्नाटक आते हैं, लेकिन सिर्फ अपनी बात करते हैं।
राहुल ने कहा कि आपने इस सरकार को नहीं चुना, ये MLA को पैसा देकर चोरी से आने वाली सरकार है। कर्नाटक का पांच-छह साल का हर बच्चा जानता है कि ये 40% वाली सरकार है। गोवा, महाराष्ट्र और कर्नाटक के बीच जो पानी का मसला है, उसके लिए आपने क्या किया है। जब कर्नाटक को टैक्स का पैसा कम मिला तो आपने उनकी मदद क्यों नहीं की।

राहुल के सवाल – आपने कर्नाटक के लिए क्या किया

राहुल ने भाजपा से सवाल पूछते हुए कहा कि, आपने पिछले 3 साल में कर्नाटक के लिए क्या किया और राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य और युवाओं के लिए क्या करेंगे? ये चुनाव आपके बारे में नहीं, कर्नाटक के भविष्य के बारे में है। आप कहते हैं कांग्रेस ने आपको 91 बार गाली दी, लेकिन ये कभी नहीं कहते कि आपने कर्नाटक के लिए क्या किया?
कर्नाटक की जनता जानती है ये 40% वाली सरकार है
पिछली रैलियों की तरह यहां भी राहुल का निशाना 40% वाली सरकार पर रहा। राहुल ने कहा, पिछले 3 सालों से, भाजपा ने यहां केवल भ्रष्टाचार किया है। कर्नाटक के लोगों ने भाजपा सरकार को 40% सरकार कहा, जिसका अर्थ है कि वे जनता से 40% कमीशन चुराते हैं। प्रधानमंत्री को भी इस बारे में पता था, लेकिन मैं मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उन्होंने इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।

Top