You are here
Home > News > आपने मुझे पागल कहा, पूरी दुनिया देख रही है कि मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री कैसी हरकतें कर रहा है – कमलनाथ

आपने मुझे पागल कहा, पूरी दुनिया देख रही है कि मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री कैसी हरकतें कर रहा है – कमलनाथ

मुझे दुख इस बात का है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ऐसे कुंठित विचारों वाला व्यक्ति बैठा है – कमलनाथ

भोपाल -प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को जवाब देते हुए कहा है कि शिवराज जी कुछ दिन पहले आप मेरा अंत करना चाहते थे और आज आपने मुझे पागल कहा है। पूरी दुनिया देख रही है कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कैसी हरकतें कर रहा है? उसके भीतर की सारी सभ्यता, मर्यादा और संस्कार समाप्त हो चुके हैं। वह सड़क छाप गुंडों की भाषा बोल रहा है।
मुझे अपने अपमान की फिक्र नहीं है।
कमलनाथ ने एक लंबे ट्वीट के माध्यम से कहा, “मैं तो पिछले 44 साल से मध्य प्रदेश की जनता की सेवा कर रहा हूं और आखिरी सांस तक करता रहूंगा। लेकिन मुझे दुख इस बात का है कि मध्यप्रदेश जैसे महान राज्य के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ऐसे कुंठित विचारों वाला व्यक्ति बैठा है। ऐसे व्यक्ति का मुख्यमंत्री होना प्रदेश की 8 करोड़ जनता का अपमान है।”
कमलनाथ ने अपने ट्वीट में शिवराज को चेताया, “लेकिन मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि आप का षड्यंत्र कामयाब नहीं होगा। शिवराज जी मध्य प्रदेश शांति का टापू था और रहेगा। लेकिन आपने अपने 18 साल के कुशासन में मध्यप्रदेश की शांति भंग कर दी है। जब आप सुबह मीडिया से मुखातिब होकर मुझे गालियां दे रहे थे, तब भी मुख्यमंत्री आवास के बाहर हजारों कर्मचारी आप के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। “
कमलनाथ ने आगे अपने ट्वीट में लिखा, “आपने नौजवानों से रोजगार छीन लिया है, किसानों से उपज का सही मूल्य छीन लिया है, बहनों से उनकी सुरक्षा छीन ली है, अल्पसंख्यक, दलित और आदिवासियों से सामाजिक न्याय छीन लिया है, पिछड़ा वर्ग से कांग्रेस का दिया आरक्षण छीन लिया है, सामान्य वर्ग से विकास की संभावनाएं छीन ली हैं। आपने हर वर्ग के जीवन से सुख शांति का हरण कर लिया है। आपने 18 साल में पूरी एक पीढ़ी बर्बाद कर दी है। इतिहास आपको कभी माफ नहीं करेगा।”
ज्ञात रहे कि सीएम शिवराज में शुक्रवार को कमलनाथ के इस वीडियो को लेकर कहा था कि आप वोटों की भूख में श पागल हो गए हो। इसके जवाब में कमलनाथ ने यह ट्वीट किया है।

Top