You are here
Home > Uncategorized > आम जनता भी चाहती है कि जो संस्था नफरत या सामाजिक विवाद पैदा करे उस पर कार्रवाई हो – कमलनाथ

आम जनता भी चाहती है कि जो संस्था नफरत या सामाजिक विवाद पैदा करे उस पर कार्रवाई हो – कमलनाथ

जबलपुर में कांग्रेस कार्यालय में जो तोड़फोड़ की घटना हुई है, मैं उसकी निंदा करता हूं – कमलनाथ

सिवनी – पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, कर्नाटक के मेनिफेस्टो में बजरंग दल के बैन की बात स्पष्ट है। ये लिखा हुआ है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि जो व्यक्ति, जो संस्था नफरत या सामाजिक विवाद पैदा करें, उस पर सख्त कार्रवाई करें। तो इसमें पूछने की क्या बात है? हम किसी को टारगेट नहीं कर रहे है। जो अपने यहां इस प्रकार की चीजों में सम्मिलित है, आम जनता भी चाहती है कि उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
कमलनाथ रविवार को सिवनी जिले के उड़ेपानी पहुंचें। यहां सुबह 10:30 बजे पत्रकार वार्ता ली। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा, कांग्रेस कार्यालय में जो तोड़फोड़ की घटना हुई है, मैं उसकी निंदा करता हूं। इसके बाद कांग्रेस सेक्टर के मंडलम, सेक्टर, बूथ पदाधिकारी और बीएलए की बैठक ली। कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद सभा को संबोधित किया।

तीनों विधानसभा के लोग हुए शामिल

सिवनी में जहां यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, वहां सिवनी, बरघाट और केवलारी विधानसभा का क्षेत्र करीब है। इससे 3 विधानसभा के लोगों को कमलनाथ ने साधने का प्रयास किया। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक रखकर जिले की चारों विधानसभा में कांग्रेस को मजबूत बनाने के संबंध में चर्चा की।

वर्तमान में जिले की 4 विधानसभा सीटों में से 2 पर कांग्रेस का कब्जा है। इनमें लखनादौन से योगेंद्र सिंह विधायक हैं। बरघाट से अर्जुन सिंह ककोडिया विधायक हैं। सिवनी और केवलारी विधानसभा में दावेदारों को उतारने की स्थिति पर भी विचार कर सकते हैं। वहीं जिले में जहां-जहां कांग्रेस कमजोर है, उन क्षेत्रों को मजबूत करने को लेकर पदाधिकारियों को मार्गदर्शन दिया। इसके बाद कमलनाथ वापस छिंदवाड़ा लौट जाएंगे।

Top