You are here
Home > Uncategorized > इंदौर में क्राइम ब्रांच से जुड़े सिपाहियों का फोटो हिस्ट्रीशीटर और सटोरिए के साथ वायरल

इंदौर में क्राइम ब्रांच से जुड़े सिपाहियों का फोटो हिस्ट्रीशीटर और सटोरिए के साथ वायरल

जिस शख्स के साथ पुलिस सिपाहियों का बर्थ डे सेलिब्रेशन का फोटो वायरल हुआ है, उस पर आठ मुकदमे दर्ज

इंदौर में 2 दिन पहले क्रिकेट सट्‌टा खेलते पकड़ाया; आठ केस पहले से हैं | Indore  Police Controversy; Constable And History Sheeter Photo Goes Viral - Dainik  Bhaskar

इंदौर – इंदौर पुलिस के सिपाही एक बार फिर विवादों में पड़ गए हैं। क्राइम ब्रांच से जुड़े सिपाहियों का एक फोटो हिस्ट्रीशीटर और सटोरिए के साथ वायरल हो रहा है। इसकी जानकारी DCP को लगी तो उन्होंने जांच बैठा दी है। पुलिस सिपाहियों की भूमिका की जांच की जा रही है।
बताया गया है कि जिस शख्स के साथ पुलिस सिपाहियों का बर्थ डे सेलिब्रेशन का फोटो वायरल हुआ है, उस पर आठ मुकदमे दर्ज हैं। चार-पांच दिन पहले ही उसने सिपाहियों के साथ उनका जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था। रविवार को उसे क्रिकेट सट्‌टा खेलते पकड़ा गया तो सेलिब्रेशन की यह तस्वीर भी सामने आ गई।
क्राइम ब्रांच ने रविवार रात चेन्नई और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच क्रिकेट मैच का सट्‌टा करने के मामले में कनकेश्वरी सिटी के फ्लैट नंबर 106 से आरोपी संदीप पुत्र रमेश जाधव निवासी शिवाजी नगर परदेशीपुरा, रमेश कन्हैयालाल शर्मा निवासी खंडेलवाल नगर उज्जैन और हर्ष पुत्र अभय सिंह दीखित निवासी शास्त्री काॅलोनी उज्जैन को पकड़ा था। आरोपियों से आठ मोबाइल, एक एलईडी, लैपटॉप और लाखों का हिसाब-किताब मिला था। इसके बाद आरोपियों को छुड़ाने के लिए बाणगंगा थाने पर रात में कई रसूखदार पहुंचे थे। थाने से जमानत दे दी गई थी।
सटोरिए का सिपाहियों के साथ फोटो
क्राइम ब्रांच की एक टीम ने संदीप जाधव को पकड़ा जबकि क्राइम ब्रांच के ही सिपाही शैलेंद्र पंवार, ओमप्रकाश तिवारी और विजेन्द्र सिंह चौहान के साथ संदीप का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए फोटो वायरल हो गया। बताया जाता है कि फोटो एक सप्ताह पहले का ही है। जब शैलेन्द्र पंवार का जन्मदिन मनाया गया था।
सात अपराध के बाद भी थाने से जमानत
संदीप जाधव के खिलाफ अकेले परदेशीपुरा में मारपीट, हत्या का प्रयास, सट्‌टा और जुआ एक्ट के सात अपराध हैं। इसमें से कुछ में उसे अर्थदंड हुआ है। वहीं कुछ कोर्ट में विचाराधीन हैं। रात में बाणगंगा पुलिस ने उस पर सट्‌टे का एक और प्रकरण दर्ज कर लिया। सवाल उठ रहे हैं कि आदतन अपराधी होने पर भी थाने से ही जमानत दे दी गई।

Top