You are here
Home > corona > एक और भाजपा विधायक कोरोना पॉज़िटिव

एक और भाजपा विधायक कोरोना पॉज़िटिव

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 21 हजार के पार पहुंच गया है।
भाजपा विधायक कोरोना संक्रमित, पत्नी और बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण का मामला बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आम आदमी के साथ अब राजनीतिक हस्तियां भी आ रही हैं। मध्यप्रदेश में एक विधायक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। टीकमगढ़ से भाजपा विधायक राकेश गिरी गोस्वामी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। राकेश गिरी की पत्नी और बेटा भी कोरोना संक्रमित हैं। उनकी भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

भाजपा विधायक राकेश गिरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। राकेश गिरी ने अपने फेसबुक पर लिखा- मेरी कोरोना की रिपोर्ट पोजेटिव आई है मेरे संपर्क में जो भी रहा वह अपनी जांच जरूर करा लें। बता दें कि विधायक की पत्नी और बेटे भी संक्रमित हैं।

Image may contain: 1 person, standing
भाजपा विधायक राकेश गिरी (फ़ाइल फोटो)

भाजपा के कई विधायक संक्रमित

मध्यप्रदेश में भाजपा के कई विधायकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है। राज्यसभा चुनाव के दौरान विधायक ओमप्रकाश सकलेचा की रिपोर्ट कॉरोना पॉजिटिव आई थी। रीवा जिले की सिरमौर विधानसभा सीट से विधायक दिव्यराज सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं, हाल ही में धार से भाजपा विधायक नीना वर्मा की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इससे पहले कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी भी कोरोना संक्रमित पाए हुए थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी।

मध्यप्रदेश में तेजी से फैल रहा वायरस

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 21 हजार के पार पहुंच गया है। इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और मुरैना में सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं।

Leave a Reply

Top