You are here
Home > Uncategorized > एनएसयूआई ने स्वास्थ्य मंत्री के बंगले के बहार लगाए “डाॅ बिकाऊ लाल चौधरी की तबादले की दुकान” के पोस्टर

एनएसयूआई ने स्वास्थ्य मंत्री के बंगले के बहार लगाए “डाॅ बिकाऊ लाल चौधरी की तबादले की दुकान” के पोस्टर

स्वास्थ्य मंत्री पर एनएसयूआई मेडिकल विंग ने बंगले के बहार पोस्टर लगाकर तबादले की दुकान चलाने का आरोप लगाया

भोपाल – मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा सरकार चौतरफा विरोध का सामना कर रही है। मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी के विरुद्ध मंगलवार को एनएसयूआई मेडिकल विंग का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला। एनएसयूआई मेडिकल विंग के संयोजक रवि परमार के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने
डॉ प्रभुराम चौधरी के बंगले की नेमप्लेट सहित बंगले के बाहर अजीबोगरीब पोस्टर चस्पा कर दिया।

एनएसयूआई द्वारा चस्पा किए गए पोस्टर में “डॉ बिकाऊ लाल चौधरी की तबादले की दुकान” और “यह स्वास्थ्य मंत्री के बंगला नहीं बिकाऊ लाल चौधरी का तबादलो का कारखाना हैं” लिखा था। इस तरीके के दो पोस्टर चस्पा कर एनएसयूआई ने मेडिकल विभाग में हो रहे तबादलों का विरोध जताया है। एनएसयूआई ने प्रभुराम चौधरी के नेमप्लेट पर बिकाऊलाल चौधरी लिख दिया।

इस दौरान एनएसयूआई मेडिकल विंग के संयोजक रवि परमार ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “स्वास्थ्य विभाग में सभी नियमों को दरकिनार करते हुए लाखों रूपयों का लेन-देन कर धड़ल्ले से तबादले किए जा रहे हैं। सरकार के इस भ्रष्टचारी रवैए के कारण जरूरतमंद कर्मचारी परेशान हो रहे हैं। एक और स्वास्थ्य मंत्री मौज उडा रहे हैं। वहीं इतनी भीषण गर्मी में पूरे मध्य प्रदेश में संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी अपनी नियमितीकरण और अन्य जायज़ मांगों को लेकर प्रदर्शन और भूख हड़ताल कर रहे हैं।”

परमार ने चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा, “स्वास्थ्य मंत्री सत्ता के नशें में इतने मदहोश हो चुके हैं कि उनको कोई होश ही नहीं है। हम भाजपा को चेतावनी देना चाहते हैं कि सत्ता का यह नशा ज्यादा दिन तक नहीं टिकने वाला। छः महीने बाद राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी और सबका कच्छा चिट्ठा बाहर आएगा घोटालोबाज स्वास्थ्य मंत्री को हम सलाखों के पीछे भिजवाएंगे।” परमार ने चेतावनी देते हुए कहा कि चौधरी यदि तबादलों का कारखाना बंद नहीं करते हैं तो प्रदेशभर में चरणबद्ध तरीके से आंदोलन शुरू करेगी।

Top