You are here
Home > MP > कांग्रेस ने तैलिक साहू राठौर समाज के लिए हीतेश साहू को बनाया प्रदेश समन्वयक

कांग्रेस ने तैलिक साहू राठौर समाज के लिए हीतेश साहू को बनाया प्रदेश समन्वयक

कमलनाथ ने तैलिक साहू समाज की मांग पर स्वीकृति दी

भोपाल – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के निर्देश पर मध्यप्रदेश कांग्रेस समाज समन्वय प्रकोष्ठ के अंतर्गत तैलिक साहू राठौर समाज से समन्वय स्थापित करते के लिए रायसेन (उदयपुरा) के हितेश साहू को प्रदेश समन्वयक मनोनीत कर उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा। कमलनाथ के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी राजीव सिंह और उपाध्यक्ष एवं समस्त प्रकोष्ठों के प्रभारी जे.पी. धनोपिया द्वारा श्री साहू को तैलिक साहू समाज से समन्वय हेतु प्रदेश समन्वयक मनोनीत किया गया है। कमलनाथ ने साहू समाज के महासंगठन द्वारा की गई मांग पर अपनी स्वीकृति प्रदान की। उपस्थित साहू समाज के वरिष्ठजनों ने कमलनाथ का आभार व्यक्त किया।
कांग्रेस पार्टी श्री साहू से अपेक्षा करती है कि वे अभा कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जन खड़गे, पूर्व अध्यक्षद्वय सोनिया गांधी और राहुल गांधी की भावनानुसार और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में समाज के लोगों को एकजुट कर कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए पूर्ण निष्ठा और सक्रियता से कार्य करेंगे।
यह भी अपेक्षा है कि आप समय-समय पर पार्टी द्वारा होने वाले आंदोलन, धरना-प्रदर्शन एवं अन्य कार्यक्रमों में अपनी एवं समाज बंधुओं की सहभागिता सुनिश्चित कर पार्टी संगठन के साथ समन्वय बनाकर कार्य करेंगे। साथ ही प्रदेश कांग्रेस की सहमति से प्रदेश, जिला और ब्लाक स्तर पर समाज के लोगों को पार्टी से जोड़कर पार्टी की मजबूती के लिए अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे।
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री ताराचंद साहू, प्रदेश कांग्रेस लीगल सेल संगठन सचिव रमेश के. साहू, ओमप्रकाश साहू, डॉ. हेमराज साहू, महेश साहू, शिवप्रसाद साहू, हरप्रसाद साहू, लोकेश साहू, बंटी (गिरीश) साहू सहित साहू समाज के अन्य नागरिक भी मौजूद थे।

Top