You are here
Home > Uncategorized > कैलाश विजयवर्गीय की बदजुबानी पर कांग्रेस का पलटवार

कैलाश विजयवर्गीय की बदजुबानी पर कांग्रेस का पलटवार

कांग्रेस ने कहा पहले अपना चेहरा आईने में देख लीजिए

भोपाल भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को बुढ़ऊ कहा। उन्होंने शुक्रवार को भोपाल में हुई कार्यसमिति की बैठक ये टिप्पणी की। इस पर शनिवार को कांग्रेस ने भी तीखी टिप्पणी की है। इसमें उनका चेहरा पशुतुल्य बताया गया और आईना देखने की सलाह दी।
कार्यसमिति की बैठक में सत्र के दौरान विजयवर्गीय ने कहा- कांग्रेस के बारे में क्या कहूं। कांग्रेस के दो जासूस बोलूं, बुढ़ऊ बोलूं, क्या बोलूं? घूम रहे हैं… 75-75 साल की उम्र है…। वे जब चलते हैं, खाली चाल ही देख लो आप। स्पीड से पता लग जाएगा कि भारतीय जनता पार्टी कितनी तेज है।

पीसी शर्मा बोले- सीएम की जासूसी कर रहे विजयवर्गीय

विजयवर्गीय बयान पर कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा, भाजपा ने जिस तरह से अपने बुजुर्ग नेताओं का अपमान किया, लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को घर बैठा दिया, अब कांग्रेस के नेताओं को बुजुर्ग कहकर अपमानित कर रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय जी, आप दिग्विजय सिंह की वजह से बचे हुए हो, नहीं तो पेंशन कार्ड में आपका पता नहीं लगता। जब आप महापौर बने थे, तो इनकी बदौलत बने थे। जब उन्होंने कहा था कि MLA भी महापौर बन सकता है।पीसी ने कहा- आप तो खुद मुख्यमंत्री की जासूसी कर रहे हो कि कैसे शिवराज को हटाया जाए। पूरा षड्यंत्र करते रहते हो। षड्यंत्र करते-करते आप पश्चिम बंगाल में भी फेल हो गए। दिग्विजय और कमलनाथ की जोड़ी राम-लक्ष्मण की है। यह जोड़ी आपके रावणीय किलेबंदी को ध्वस्त कर देगी।

महिला कांग्रेस ने कहा- फेस योगा करिए, आराम मिलेगा

महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष नूरी खान ने शनिवार सुबह ​विजयवर्गीय के फोटो के साथ ट्वीट में लिखा- उम्र होने पर भी दोनों (दिग्विजय और कमलनाथ) के चेहरे पर गजब की रौनक है, लेकिन कैलाश जी आप जो खुद को जवान समझ रहे हो, कभी आईना गौर से देखना। आपका चेहरा पशुतुल्य हो गया है और मुझे ये भी बताने की जरूरत नहीं है कि मैंने आपकी तुलना कौन से पशु से की है, तस्वीर में साफ दिख रहा। जरा फेस योगा करिए, आराम मिलेगा।

पूर्व मंत्री सज्जन ने विजयवर्गीय का चेहरा रावण और पकौड़े जैसा बताया था

तीन साल पहले सांवेर में विधानसभा उपचुनाव की एक एक सभा में कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुन्नू-मुन्नू कहा था। इसका जवाब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सांवेर में ही एक चुनावी सभा में दिया था। उन्होंने कहा था- सुनो कैलाश तुम्हारी औकात कितनी है। अपनों से बड़ों पर मुंह उठाकर थूकोगे तो थूक तुम्हारे ऊपर ही गिरेगा। अब अपनी कहानी मुझ से सुन लो। भूल गए जब साड़ी पहन के बाल बड़े-बड़े करके, नाक में नथुनी पहनकर, हाथ में चूड़ी पहनकर तंत्र-मंत्र करते थे। बाल बड़े कर लिए, चोटी गूंथ ली… अरे पाखंडी।मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे थे। अब भाजपा ने उठाकर कहां (पश्चिम बंगाल) फेंक दिया। वहां जाकर जादू करो, लेकिन वहां उससे बड़ी जादूगरनी ममता बनर्जी बैठी हुई हैं। दशहरा जैसे-जैसे पास आता है इसका चेहरा रावण जैसा होने लगता है। मैंने बहुत पास से इसे देखा है। आंखें छोटी-छोटी… नाक पकौड़ा जैसी हो जाती है।

Top