You are here
Home > Uncategorized > कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कार्यकर्ता नाराज हैं, कर्नाटक में 37 सीट नाराजगी के कारण हारे

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कार्यकर्ता नाराज हैं, कर्नाटक में 37 सीट नाराजगी के कारण हारे

भाजपा कार्यसमिति बैठक में कैलाश विजयवर्गीय ने सुनाई खरी-खरी

भोपाल – भोपाल में हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक में कैलाश विजयवर्गीय ने वह कह डाला जो भाजपा का आम कार्यकर्ता लगातार कहता आ रहा है। कैलाश विजयवर्गीय ने राष्ट्रीय नेताओं, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, सांसद और दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं के मुद्दों को बेबाकी से उठाया। जिस वक्त कैलाश विजयवर्गीय अपना संबोधन दे रहे थे तालियों की गूंज सुनाई दे रही थी। इससे समझा जा सकता है कि कैलाश विजयवर्गीय कार्यकर्ताओं और छोटे नेताओं के दिल की आवाज उठा रहे थे।
विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि पुराने नेता और कार्यकर्ता अपनी उपेक्षा से नाराज हैं क्योंकि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि कार्यकर्ताओं और नेताओं की नाराजगी चुनावी साल में भारी पड़ सकती है।
विजयवर्गीय ने प्रभारी मंत्रियों की भी खबर ली और आरोप लगाया कि प्रभारी मंत्री हवा की तरह आते हैं और तूफान की तरह जाते हैं। प्रभारी मंत्री कार्यकर्ताओं से मिलना तक मुनासिब नहीं समझते।
उन्होंने जिला अध्यक्षों को भी सावधान करते हुए कहा कि जिला अध्यक्षों की अकड़ ऐसी है कि वह कुर्सी तक से नहीं उठते और ना ही वरिष्ठ नेताओं से मिलते हैं।
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कर्नाटक में से 37 सीटें कार्यकर्ताओं और नेताओं की नाराजगी के कारण हारे हैं। उन्होंने हर विधानसभा में नाराज कार्यकर्ताओं और नेताओं की सूची बनाने का सुझाव दिया।

Top