You are here
Home > Nation > कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों को शूर्पणखा कहा

कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों को शूर्पणखा कहा

विजयवर्गीय इंदौर के एयरपोर्ट रोड स्थित महावीर बाग में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे

इंदौर – लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि बिल्कुल शूर्पणखा लगती हैं। ये कहना है बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का। उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे लड़कियों को अच्छे और ढंग के कपड़े पहने की नसीहत दे रहे हैं। उन्होंने युवाओं में तेजी से बढ़ रही नशे की लत पर भी गुस्सा जताया।
कैलाश विजयवर्गीय का ये वीडियो बुधवार का है। वे इंदौर के एयरपोर्ट रोड स्थित महावीर बाग में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

वीडियो में ये कहते नजर आ रहे विजयवर्गीय

‘मैं आज भी जब निकलता हूं, पढ़े-लिखे नौजवानों, बच्चों को झूमते हुए देखता हूं तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि पांच-सात ऐसी दूं कि उनका नशा उतर जाए। सच कह रहा हूं, भगवान की कसम। हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोलूंगा। लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि… अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं। उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता। बिल्कुल शूर्पणखा लगती है। सच में अच्छा सुंदर भगवान ने शरीर दिया है। जरा अच्छा कपड़ा पहनो यार। बच्चों में आप संस्कार डालिए। मैं बहुत चिंतित हूं।’
विजयवर्गीय इंदौर के एयरपोर्ट रोड स्थित महावीर बाग में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लड़कियों के पहनावे और युवाओं में नशे की लत पर चिंता जताई।
विजयवर्गीय इंदौर के एयरपोर्ट रोड स्थित महावीर बाग में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लड़कियों के पहनावे और युवाओं में नशे की लत पर चिंता जताई।
कैलाश विजयवर्गीय भगवान महावीर और हनुमान जी के व्यक्तित्व को लेकर अपनी बात कह रहे थे। उन्होंने कहा कि इंदौर हर बात में नंबर वन है। उन्होंने युवाओं से कहा कि वे इस देश के भविष्य हैं। यदि उनका आचरण मर्यादित और संतुलित होगा तो राष्ट्र निर्माण में उनका स्वर्णिम योगदान हो सकेगा। लेकिन अगर वे नशे के शिकार होंगे तो किस तरह का राष्ट्र बनेगा, यह सहज सोचा जा सकता है।

Top