You are here
Home > Politics > गोविंद सिंह ने गब्बू पारदी और दिग्विजय सिंह के संबंधों को लेकर इनकार किया

गोविंद सिंह ने गब्बू पारदी और दिग्विजय सिंह के संबंधों को लेकर इनकार किया

दिग्विजय से संबंधों को लेकर गब्बू पारदी ने कहा कि वो और उसकी पत्नी बसपा से पार्षद रह चुके हैं। दिग्विजय सिंह से उसका कोई संबंध नहीं है. बीजेपी और कांग्रेस अपने फायदे के लिए उसका नाम ले रही हैं।

गुना मामले में सरकारी कॉलेज की जमीन की जांच को लेकर गब्बू पारदी ने बड़ा बयान दिया है। गब्बू पारदी ने कहा कि 30 साल से जमीन पर खेती कर रहा हूं और 2 साल से राजकुमार अहिरवार को बटाई पर खेती करने के लिए जमीन दी थी। इसके अलावा जिला प्रशासन को भी हर साल जमीन की 10-10 हजार फीस भरता हूँ।

दिग्विजय से संबंधों को लेकर गब्बू पारदी ने कहा कि वो और उसकी पत्नी बसपा से पार्षद रह चुके हैं। दिग्विजय सिंह से उसका कोई संबंध नहीं है। बीजेपी और कांग्रेस अपने फायदे के लिए उसका नाम ले रही हैं। साथ ही गब्बू ने कहा कि मैने कभी दिग्वविजय सिंह से बात भी नहीं की है।

At 70, Digvijay Singh to embark on 3,300-km Narmada Parikrama ...

वहीं, दिग्विजय सिंह और गब्बू पारदी के संबंधों के मामलों की जांच कराने पर कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार है। इसलिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा CID और CBI से मामले की जांच करा लें।

गोविंद सिंह ने गब्बू पारदी और दिग्विजय सिंह के संबंधों को लेकर इनकार किया। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के ऐसे लोगों के साथ संबंध नहीं हैं, उनकी साफ-सुथरी छवि है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अनैतिक कार्यों में बीजेपी और आरएसएस के लोग ही संलिप्त रहते हैं।

Leave a Reply

Top