You are here
Home > Uncategorized > चित्रकूट में 16 वर्ष की बीमार नाबालिग से 5 दरिंदों ने गैंगरेप किया

चित्रकूट में 16 वर्ष की बीमार नाबालिग से 5 दरिंदों ने गैंगरेप किया

नाबालिग की मां चित्रकूट में उसका इलाज कराने लेकर आई थी

सतना – सतना के चित्रकूट में एक नाबालिग के साथ पांच लोगों ने गैंग रेप किया। पीड़िता रात में रोते-बिलखती थाना पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई। एसडीओपी चित्रकूट आशीष जैन ने घटना की पुष्टि की है।
बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने 21 वर्षीय दोस्त के साथ चित्रकूट आई थी। दोनों मंदाकिनी नदी के किनारे भरत घाट पर रुके हुए थे। शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी घाट पर नाबालिग को देख वहां के नाविकों की नीयत खराब हो गई। तीन नाविकों समेत 5 लोगों ने दोनों को घेर लिया। दोस्त को दबोच लिया और आरोपियों ने नाबालिग के साथ दरिंदगी की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने सुबह थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई

शनिवार को सुबह 4 बजे पीड़िता थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह चित्रकूट इलाज के सिलसिले में आई थी। उसकी मां भी साथ में थी, लेकिन बाद में मां उसे युवक के साथ छोड़कर वापस लौट गई थी।

पुलिस ने इस मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए उसकी मां को बुलवाया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी की। आरोपियों में कुछ सीतापुर यूपी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता और उसका दोस्त आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने दोस्त की भूमिका पर भी संदेह जताया है, उससे भी पूछताछ की जाएगी।

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया

चित्रकूट एसडीओपी आशीष जैन ने बताया कि 16 वर्षीय बालिका जो थाना बड़ौदा क्षेत्र की रहने वाली है। उसने सुबह 4 बजे आकर थाना चित्रकूट में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके साथ 6 लोगों ने गैंग रेप किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी चित्रकूट के नेतृत्व में टीम रवाना करके भरत घाट के आस पास से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके विरुद्ध रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

एसडीओपी जैन ने बताया कि तत्परता से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। 6 आरोपियों में 5 नाविक हैं और एक महिला का साथी है जिसकी उम्र करीब 21 वर्ष है। नाबालिग की मां चित्रकूट में उसका इलाज कराने लेकर आई थी। महिला के साथ हैदराबाद में काम करने वाला साथी जिसका नाम मनोज यादव है उसने उसकी बेटी का इलाज कराने के लिए कहा था। बेटी को मनोज के हवाले करके महिला उसके गांव चली गई थी। मौके का फायदा उठाकर मनोज यादव नाबालिग के साथ घटना को अंजाम दिया। मौके पर मौजूद अन्य आरोपियों ने भी नाबालिग के साथ रेप किया।

Top