You are here
Home > Uncategorized > देश में मोदी लहर खत्म. अब हमारी बारी, देश में अब हमारी लहर आने वाली है – संजय राउत

देश में मोदी लहर खत्म. अब हमारी बारी, देश में अब हमारी लहर आने वाली है – संजय राउत

बजरंगबली बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस के साथ थे, जिसका असर नतीजों में दिख रहा है – राउत

मुंबई – कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 224 में से 135 सीटें जीती हैं। इसके एक दिन बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया है कि देश में मोदी लहर खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि अब हमारी बारी है, देश में अब हमारी लहर आने वाली है। बजरंग वली ने निश्चित रूप से चुनाव में हिस्सा लिया था, लेकिन वे बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस के साथ थे, जिसका असर नतीजों में दिख रहा है। शिवसेना नेता ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए ये बाते कहीं।संजय राउत ने कहा कि देश में मोदी लहर खत्म हो गई है। जहां तक बजरंग बली की बात है तो उन्होंने चुनाव में निश्चित रूप से हिस्सा लिया, लेकिन उन्होंने जनता के साथ प्रचार किया और कांग्रेस जीत गई। इससे पता चलता है कि बजरंग बली बीजेपी के साथ नहीं बल्कि कांग्रेस के साथ थे।

नतीजे बताते हैं तानाशाही हार गई: राउत

शिवसेना नेता ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत ने पूरे देश में पार्टी के लिए एक दरवाजा खोल दिया है। विधानसभा चुनाव के नतीजे बताते हैं कि तानाशाही हार गई है। हम कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद देते हैं।
संजय राउत ने अमित शाह के कांग्रेस को रिवर्स गियर सरकार बताने वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि शाह ने कहा कि अगर कर्नाटक में बीजेपी हारती है, तो दंगे होंगे, लेकिन जीत के बाद कर्नाटक पूरी तरह से शांत है और जश्न मना रहा है। क्या देश के गृहमंत्री धमकियां दे रहे हैं?
शिवसेना नेता बोले कि शाह ने नवलगुंड रैली ने कहा था कि एक तरफ राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस है और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा है। जनता को तय करना है कि आप मोदी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार चाहते हैं, जो राज्य को आगे ले जाएगी या फिर कांग्रेस की रिवर्स गियर सरकार, जो कर्नाटक को पीछे ले जाएगी। जनता ने अपना फैसला दे दिया है। ठीक यही 2024 के लोकसभा चुनाव में भी होने जा रहा है।

Top