You are here
Home > Uncategorized > नरयावली विधायक प्रदीप लारिया के भाई हेमंत लारिया 500 कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल

नरयावली विधायक प्रदीप लारिया के भाई हेमंत लारिया 500 कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई

भोपाल।   नरयावली विधायक प्रदीप लारिया के भाई हेमंत लारिया 500 कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। प्रदीप भोपाल में विधायक संजय शर्मा के साथ कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। यहां पीसीसी चीफ कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। मंत्री कमल पटेल के करीबी और हरदा के प्रमुख भाजपा नेता दीपक सारण भाजपा छोड़ अपने 200 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इसके अलावा बालाघाट से बीजेपी की पूर्व विधायक की पत्नी पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अनुभा मुंजारे और उनके बेटे सहित कई लोग कांग्रेस में शामिल हुए।
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में हरदा और बालाघाट से शामिल हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के सदस्यता दिलाई। दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुरेश पचौरी भी मौजूद थे।
बीजेपी से नेताओं और कार्यकर्ताओं का जाना जारी है। इसी महीने बीजेपी से दीपक जोशी कांग्रेस में शामिल हुए थे। तब पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा था कि पार्टी में अंसतोष ना हो इसलिए बाहर से आने वालों को टिकट की गारंटी नहीं दी जा रही है। और इस तरह कमलनाथ ने नेताओं को कांग्रेस में आने का खुला निमंत्रण दे दिया था।
कुछ दिन पहले ही एमपी के छिंदवाड़ा में पर्वतारोही मेघा परमार कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई थी। माना जा रहा है कि कांग्रेस में शामिल होने के बाद मेघा परमार एमपी के विधानसभा चुनाव 2023 में सीहोर जिले की इछावर सीट से चुनाव लड़ सकती हैं।

Top