You are here
Home > Uncategorized > नर्मदा नदी में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलटी, एक की मौत, एक लापता

नर्मदा नदी में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलटी, एक की मौत, एक लापता

कोटितीर्थ घाट पर हुआ दर्दनाक हादसा, 6 में से 4 लोगों को बचाया गया

खंडवा- खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में आंधी और बारिश की वजह से नर्मदा नदी में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलट गई। इस नाव में बैठे एक ही परिवार के 6 लोग पानी में गिर गए। इनमें से 4 लोगों को मौके पर मौजूद नाविकों ने सुरक्षित निकाल लिया, जबकि दो साल के मासूम दक्ष की डूबने से मौत हो गई। वहीं, परिवार का मुखिया लापता है। हादसा सोमवार शाम करीब 4.30 बजे कोटितीर्थ घाट पर हुआ। नर्मदा तट के किनारे बंधीं करीब एक दर्जन नावें भी डूब गईं।
मौसम खराब होने और अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया था। मंगलवार सुबह एक बार फिर लापता की तलाश शुरू की जाएगी।
जानकारी के मुताबिक, गुजरात पुलिस विभाग के एक अफसर कार्तिक बेलड़िया अपने परिवार के साथ तीन दिन पहले प्राइवेट वाहन से घूमने के लिए मध्यप्रदेश आए थे। परिवार गुजरात के भावनगर का रहने वाला है। ये लोग सबसे पहले इंदौर आए और फिर उज्जैन में महाकाल दर्शन करने गए। इसके बाद सोमवार को ओंकारेश्वर पहुंचे।
डूबने वालों के नाम हैं, रश्मिन (58) पुत्र हिम्मत लाल व्यास, निकुंज (32) पुत्र रश्मिन व्यास, वाणी (31) पत्नी निकुंज व्यास, दक्ष (2) पुत्र निकुंज व्यास, डिंकल पत्नी कार्तिक बेलडिया और कार्तिक बेलड़िया। इनमें से दक्ष की मौत हो गई है। वहीं, गुजरात पुलिस विभाग के अफसर कार्तिक बेलड़िया लापता हैं।

Top