You are here
Home > Uncategorized > पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने खुद प्रमाणित किया है कि बीजेपी उनके लिए काम करती है – दिग्विजय

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने खुद प्रमाणित किया है कि बीजेपी उनके लिए काम करती है – दिग्विजय

ध्रुव सक्सेना जो बीजेपी आईटी सेल का था, वह आईएसआई के लिए काम कर रहा था

खंडवा – मध्यप्रदेश के खंडवा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने खुद प्रमाणित किया है कि बीजेपी उनके लिए काम करती है. बता दें कि दिग्विजय सिंह इन दिनों निमाड़ के दौरे पर हैं. वे यहां पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए पहुंचे हैं. ऐसे में रोज ही वह अलग-अलग जगहों पर मंडलम सेक्टर की बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. इस दौरान वे लगातार केंद्र और राज्य सरकार पर हमला कर रहे हैं.
दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई में आपसी संबंध हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने खुद प्रमाणित किया है कि बीजेपी उनके लिए काम करती है. दिग्विजय ने उदाहरण देते हुए कहा कि ध्रुव सक्सेना जो बीजेपी आईटी सेल का था, वह आईएसआई के लिए काम कर रहा था. वह जासूसी करने के लिए आईएसआई से पैसा ले रहा था. उन्होंने कहा कि बजरंग दल का नेता बलराम सिंह और उसके साथ विश्व हिंदू परिषद के कई कार्यकर्ता पैसा लेकर गुप्त सूचनाएं आईएसआई को भेज रहे थे.
दिग्विजय सिंह ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि इन पर शिवराज सिंह ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई क्यों नहीं की. क्यों उनके घर नहीं गिराए गए. क्यों उनकी जमानत होने दी गई. मैं यह प्रश्न उनसे पूछता हूं. यही प्रश्न सिंधिया ने भी उनसे पूछे थे,लेकिन अब वह उधर चले गए. इससे पहले दिग्विजय सिंह ने अपने बयान में बजरंग दल को भी गुंडों की जमात कहा था. नए संसद भवन के उद्घाटन में राष्ट्रपति को नहीं बुलाए जाने पर कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि उन्होंने आदिवासी महिला राष्ट्रपति का अपमान किया है.

Top