You are here
Home > Uncategorized > प्रधानमंत्री जनता के मुद्दों पर बात क्यों नहीं करते – प्रियंका गांधी

प्रधानमंत्री जनता के मुद्दों पर बात क्यों नहीं करते – प्रियंका गांधी

साढ़े तीन साल में कितना रोजगार पैदा हुआ, इस पर प्रधानमंत्री क्यों नहीं बोल रहे हैं?

बेंगलुरु – कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार (2 मई) को पीएम मोदी के बजरंगबली वाले तंज पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जनता के मुद्दों पर बात क्यों नहीं कर रहे? मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि पिछले साढ़े तीन साल में कितना रोजगार पैदा हुआ और इस पर वो क्यों नहीं बोल रहे हैं?
उन्होंने आगे कहा कि कितनी महंगाई बढ़ गई है. इसकी बात वो क्यों नहीं करते. जॉब कहां है? करप्शन क्यों इतना फैला है उसकी बात क्यों नहीं करते. मैं उनसे पूछती है वो मुझे इसका जवाब दें. कांग्रेस नेता प्रियंका मंगलवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर होसाकोटे निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार शरथ बच्चेगौड़ा के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंची थीं. यहां उन्होंने रोड शो भी किया.

प्रियंका गांधी ने किया सफाई करने वाली महिला का अभिवादन

कर्नाटक के चिकबलापुरा जिले के चिंतामणि में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनाव प्रचार किया। इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा का एक अलग अंदाज देखने को मिला। यहां प्रचार के बीच में वे अपने वाहन से नीचे उतर कर एक सफाई करने वाली महिला और कांग्रेस समर्थक के रानी को चुनाव प्रचार के लिए अपने साथ अपनी गाड़ी में ले गईं। इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने सार्वजनिक रूप से उनका अभिवादन भी किया।

Top