You are here
Home > Uncategorized > बैतूल के मिथुन विश्वास मप्र कांग्रेस समाज समन्वय प्रकोष्ठ के बंगाली समाज के लिए समन्वयक मनोनीत

बैतूल के मिथुन विश्वास मप्र कांग्रेस समाज समन्वय प्रकोष्ठ के बंगाली समाज के लिए समन्वयक मनोनीत

संगठन प्रभारी राजीव सिंह और उपाध्यक्ष जे.पी. धनोपिया ने नियुक्ति पत्र जारी किया

भोपाल – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी के निर्देश पर मप्र कांग्रेस समाज समन्वय प्रकोष्ठ के अंतर्गत बंगाली समाज से समन्वय हेतु बैतूल के मिथुन विश्वास को प्रदेश समन्वयक मनोनीत किया गया है। प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी राजीव सिंह और उपाध्यक्ष एवं समस्त प्रकोष्ठों के प्रभारी जे.पी. धनोपिया ने श्री विश्वास की नियुक्ति का पत्र जारी किया है।
साथ ही श्री विश्वास से अपेक्षा की है कि वे अभा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व अध्यक्षद्वय श्रीमती सोनिया गांधी जी और श्री राहुल गांधी जी की भावनानुसार और कांग्रेस पार्टी की रीति-नीति अनुसार संगठन की मजबूती के लिए कार्य करेंगे।
साथ ही प्रदेश भर के बंगाली समाज के लोगों से मिलकर उन्हें कांग्रेस पार्टी से जोड़ने का कार्य करेंगे। साथ ही समय-समय पर कांग्रेस द्वारा आयोजित होने वाले धरना-प्रदर्शन और आंदोलनों में कांग्रेस संगठन के साथ समन्वय स्थापित कर उक्त समाज के लोगों की समस्याओं को लेकर उनकी आवाज को बुलंद कर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करेंगे और कांग्रेस संगठन की मजबूती और गतिविधियों का प्रचार-प्रसार करेंगे।

Top