You are here
Home > Uncategorized > भोपाल के मध्य विधान सभा क्षेत्र, 12 नम्बर मल्टी में आज नारी सम्मान योजना के 10 हज़ार से अधिक फार्म हुए जमा

भोपाल के मध्य विधान सभा क्षेत्र, 12 नम्बर मल्टी में आज नारी सम्मान योजना के 10 हज़ार से अधिक फार्म हुए जमा

सुरेश पचौरी एवं कुलदीप इन्दौरा ने किया नारी सम्मान योजना कार्यक्रम का शुभारंभ।

भोपाल – पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी एवं मध्यप्रदेश के कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव कुलदीप इन्दौरा की उपस्थिति में आज मध्य विधान सभा क्षेत्र से विधायक आरिफ मसूद द्वारा 12 नम्बर मल्टी में सशक्त बेटी – समृद्ध नारी ‘‘नारी सम्मान योजना’’ के फार्म वितरण किये गए जहॉ एक दिन मेें 05 वार्डों 44, 48, 49, 50, 51 में 10 हज़ार से अधिक फार्म भरकर जमा हुए।कार्यक्रम में हजारों की संख्या में महिलाएं उपस्थित हुईं।

इस अवसर पर श्री इंदौरा ने कहा कि कमलनाथ की 15 माह की सरकार में जन कल्याण कार्य हुए हैं जिसमें किसानों के कर्ज़ माफी, कन्यादान योजना में 51 हज़ार रूपये, जिससे मध्यप्रदेश की जनता को लाभ मिला था। सरकार बदलने पर शिवराज सरकार ने सभी योजनाएं बंद कर दीं। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर जो घोषणाएं मध्यप्रदेश कांग्रेस ने की है उनका लाभ अवश्य मिलेगा।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और सरकार बनने पर सभी वर्गों को योजनाओं को समान लाभ मिलेगा। कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाई जो 05 गारंटियां राहुल गांधी ने दी थीं पहली केबिनेट में ही उन योजनाओं को लागू किया गया है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर जो योजनाएं आमजन के लिये होंगी वह लागू की जाएंगी।
इस अवसर पर विधायक आरिफ मसूद जी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की सरकार बनने पर उनके द्वारा चलाई गई महत्वाकांक्षी योजना ‘‘नारी सम्मान योजना’’ में हर महिला को 1500/- रुपये महीना, घरेलू गैस सिलेंडर 500/- रुपये एवं 100 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी।
इस अवसर पर ज़िला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैलाश मिश्रा सहित अन्य कांग्रेस के पदाधिकारी भी उपस्थिति थे।

Top