You are here
Home > Nation > मध्यप्रदेश कांग्रेस समाज कल्याण प्रकोष्ठ द्वारा निकाली जा रही “कमलनाथ लाओ प्रदेश बचाओ” परिवर्तन पदयात्रा का शुभारंभ

मध्यप्रदेश कांग्रेस समाज कल्याण प्रकोष्ठ द्वारा निकाली जा रही “कमलनाथ लाओ प्रदेश बचाओ” परिवर्तन पदयात्रा का शुभारंभ

नरसिंहपुर में विधायक संजय शर्मा ने किया हरी झंडी दिखाकर पदयात्रा को रवाना

नरसिंहपुर/ भोपाल – नरसिंहपुर से होशंगाबाद के सिवनी मालवा तक “कमलनाथ लाओ प्रदेश बचाओ” परिवर्तन पदयात्रा पहले दिन रवाना हुई। यात्रा के पहले दिन तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा ने बरमान घाट पहुंचकर पूजा अर्चना की और यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
प्रदेश कांग्रेस समाज कल्याण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अनुराग भार्गव के नेतृत्व में निकाली जा रही “कमलनाथ लाओ प्रदेश बचाओ” परिवर्तन पदयात्रा के दौरान यात्रा में सैकड़ों कांग्रेसजन उपस्थित हो रहे हैं। यह यात्रा लगातार 200 किलोमीटर की होगी जिसमें पदयात्री 20 किलोमीटर प्रतिदिन यात्रा करेंगे।
कांग्रेस विधायक संजय शर्मा ने कहा कि यात्रा का उद्देश्य है कि प्रदेश में कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बने और प्रदेश में प्रगति, विकास और उन्नति हो सके। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार 18 साल से सत्ता में होने के बावजूद प्रदेश के किसान, मजदूर, गरीब महिलाएं हर वर्ग परेशान है। अनुसूचित जाति जनजाति वर्ग पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ी हैं, वहीं प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी से आमजन का जीवन त्राहिमाम की स्थिति में है।
श्री शर्मा ने कहा कि श्री भार्गव के नेतृत्व में निकाली जा ही जा रही यह परिवर्तन पदयात्रा का संदेश पूरे प्रदेश में जाएगा जिससे कांग्रेसजनों में जागृति पैदा होगी और वह भी कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए इस प्रकार की यात्राएं करने के लिए अपनी सहभागिता सुनिश्चित कराएंगे।
श्री शर्मा ने कहा कि यह पदयात्रा 21 अप्रैल को शाम 6 बजे सिवनी मालवा पहुंचेगी और 22 अप्रैल को सिवनी मालवा में आयोजित कमलनाथ की जनसभा में यात्रा का समापन होगा।

Top