You are here
Home > corona > महाराष्ट्र के बाद अब तमिलनाडु ने 31 अगस्त तक बढ़ाया लॉकडाउन

महाराष्ट्र के बाद अब तमिलनाडु ने 31 अगस्त तक बढ़ाया लॉकडाउन

सीएम पलानीस्वामी ने कहा कि 2,9,16,23 और 30 अगस्त को कड़े प्रतिबंध लागू रहेंगे. उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के इस्तेमाल संबंधी केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए राज्य में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा.

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र के बाद अब तमिलनाडु सरकार ने कोविड-19 महामारी के कारण राज्य में लागू लॉकडाउन की अवधि को 31 अगस्त तक बढ़ाने की घोषणा की है. गुरुवार को की गई घोषणा में कहा गया है कि लॉकडाउन में और रियायतें दी जाएंगी, जिनमें निजी प्रतिष्ठानों के कार्यालयों में अधिक संख्या में कर्मचारियों को आने की अनुमति और होटल व रेस्तरां में बैठकर खाने की इजाजत देना शामिल है.

जुलाई के महीने में सभी रविवार को लागू संपूर्ण लॉकडाउन को और अगस्त तक विस्तार देते हुए मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि 2,9,16,23 और 30 अगस्त को कड़े प्रतिबंध लागू रहेंगे. उन्होंने कहा कि सामाजिक दूरी और मास्क के इस्तेमाल संबंधी केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए राज्य में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि धार्मिक आयोजनों, सार्वजनिक परिवहन, शॉपिंग मॉल, थियेटर, बार और सभी प्रकार की राजनीतिक और खेल संबंधी गतिविधियों पर प्रतिबंध जारी रहेंगे.

Leave a Reply

Top