You are here
Home > Uncategorized > मेरे पास बो बॉल है जिससे में बुधनी का विकेट काग्रेस की झोली में डाल दूंगा- दीपक जोशी

मेरे पास बो बॉल है जिससे में बुधनी का विकेट काग्रेस की झोली में डाल दूंगा- दीपक जोशी

पक जोशी

भैरुन्दा – मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी छोडकर कांग्रेस में गए दीपक जोशी ने एक बड़े संकेत दिए है। दीपक जोशी ने कहा है कि मैंने पूर्व सीएम कमलनाथ के समक्ष सीएम शिवराज के खिलाफ टिकट देकर चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव रखा है। उन्होंने कहा है कि मेरे पिता का अपमान हुआ है। मुझे बदला लेना है। अगर मुझे चुनाव लड़ने की अनुमति मिल जाए तो मैं चुनाव की तैयारियां शुरू कर दूं।
भैरुन्दा में कांग्रेस द्वारा संविधान बचाओ आंदोलन के तहत सभा का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा, हाल ही में भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री दीपक जोशी पर्वतारोही मेघा परमार सहित काग्रेस के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने बीजेपी सरकार पर कई आरोप लगाए। दीपक जोशी ने कहा कि मैं बुधनी की पिच का मुआयना करने आया था मेरे पास बो बॉल है जिससे में बुधनी का विकेट काग्रेस की झोली में डाल दूंगा।
मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी छोडकर कांग्रेस में गए दीपक जोशी ने एक बड़े संकेत दिए है। दीपक जोशी ने कहा है कि मैने पूर्व सीएम कमलनाथ के समक्ष सीएम शिवराज के खिलाफ टिकट देकर चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव रखा है। उन्होंने कहा है कि मेरे पिता का अपमान हुआ है। मुझे बदला लेना है। अगर मुझे चुनाव लड़ने की अनुमति मिल जाए तो में चुनाव की तैयारियां शुरू कर दूं।
आपको बता दें कि दीकप जोशी मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे है। दीपक जोशी ने बीते दिनों बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा था। कांग्रेस में शामिल होने के बाद दीपक जोशी ने कमलनाथ से कहा था की उन्हें बुधनी से टिकट दिया जाए तो में सीएम चौहान के खिलाफ चुनाव लडूंगा।
दीपक जोशी की कमलनाथ की इस मांग को लेकर माना जा रहा है कि जोशी बुधनी विधानसभा से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। वह सीएम शिवराज के खिलाफ उनके ही गढ़ में चुनाव लड़ने के पूरे मूड में हैं। हालांकि आपको बता दें कि बुधनी विधानसभा सीहोर जिले में आती है और दीपक जोशी का यह विधानसभा क्षेत्र नहीं है। इस लिहाज से दीपक जोशी की यहां से जीतने की राह आसान नहीं है।

Top