You are here
Home > News > हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर नताशा के घर आया नन्हा मेहमान

हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर नताशा के घर आया नन्हा मेहमान

हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतक नताशा स्टेन्कोविक के घर एक बेटे ने जन्म लिया है.

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतक नताशा स्टेन्कोविक माता-पिता बन गए हैं. उनके घर एक बेटे ने जन्म लिया है. हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे की खुशी के फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए अपने बेटे की पहली फोटो भी फैंस को दिखाई है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने खुद फैंस को ये जानकारी दी है कि नताशा ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक पांड्या और नताश के बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैंस के साथ बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने अपने बेटे का चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन उसके नन्हे हाथों की फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में दिख रहा है कि हार्दिक बेहद प्यार से अपने बेटे के हाथों को थामे नजर आ रहे हैं. मालूम होता है कि ये तस्वीर अस्पताल में ही ली गई है.

View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इस फोटो के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा- ‘हमें आशीर्वाद के रूप में बेटा मिला है’. हार्दिक की फोटो पर फैंस की ताबड़तोड प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं. इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें कमेंट के जरिए बधाई दी है. हार्दिक पांड्या के कई साथी क्रिकेटर्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने उनके बेटे की पहली तस्वीर देखकर बेहद खुशी जाहिर की है.

Leave a Reply

Top