You are here
Home > corona > प्रदेश में सोमवार को 1532 नए कोरोना संक्रमित मिले

प्रदेश में सोमवार को 1532 नए कोरोना संक्रमित मिले

  • 1532 नए कोरोना संक्रमित मिलने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 63965 हो गई है।

प्रदेश में सोमवार को 1532 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। यह पहला मौका है जब लगातार दूसरे दिन कोरोना के 1500 से ज्यादा मरीज मिले हैं। वहीं 1532 नए कोरोना संक्रमित मिलने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 63965 हो गई है। नए संक्रमितों में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा, चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे कल्पेश विजयवर्गीय शामिल हैं।

भोपाल में कांग्रेस महामंत्री मोहम्मद सलीम (58) सहित चार की सोमवार को कोरोना से मौत हो गई। वे चिरायु में भर्ती थे। कुछ दिन पहले ही उनकी पत्नी की भी कोरोना से मौत हुई थी, वहीं भोपाल में 225 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।

राजधानी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब 11314 हो गया है। इसके अलावा सोमवार को प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव की दूसरी जांच रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। सहकारिता विभाग में पदस्थ विनय कौशल की भी मौत हो गई है। वे जेके अस्पताल में भर्ती थे। उनके अलावा बंसल कोविड अस्पताल में भर्ती अरेरा कॉलोनी के वासुदेश तिलवानी (52) ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

तेंदुखेड़ा विधायक शर्मा और उनके स्टॉफ में शामिल 3 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव

सोमवार को तेंदुखेड़ा विधायक संजय शर्मा और उनके स्टाफ के 3 सदस्यों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। वहीं लवकुश नगर में रहने वाले तीन परिवारों के 8 सदस्य कोरोना संक्रमित मिले हैं। यह सभी एक – दूसरे के पड़ौसी हैं। जबकि बागसेवनिया में 11, पंचशील नगर में 9 और कोलार में 7 कोविड संक्रमित मिले हैं। इन्हें कोविड हॉस्पिटल और कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Top