You are here
Home > Uncategorized > दादा के शव को बाइक पर घर ले गया पोता, अस्पताल से नहीं मिली एंबुलेंस; परिजन बोले-डॉक्टर ने मरीज को अटेंड नहीं किया

दादा के शव को बाइक पर घर ले गया पोता, अस्पताल से नहीं मिली एंबुलेंस; परिजन बोले-डॉक्टर ने मरीज को अटेंड नहीं किया

प्राइवेट एम्बुलेंस चालक मांग रहा था 1200 रुपए

शहडोल – मध्यप्रदेश में एक बार फिर सिस्टम को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर दिखी। शहडोल में एक युवक को अपने दादा का शव बाइक पर ले जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। वह जिला अस्पताल से बाइक पर शव लेकर अपने गांव पहुंचा। शव को पकड़ने के लिए बाइक पर पीछे दो लोग बैठे थे।
परिजनों का आरोप है कि जिला अस्पताल में बुजुर्ग को डॉक्टर ने अटेंड नहीं किया। उनकी मौत हो गई। रविवार होने से अस्पताल में एम्बुलेंस नहीं मिली। परिजनों ने बताया, सुबह करीब 11 बजे सीने में दर्द होने की शिकायत होने पर उन्हें जिला अस्पताल के मेडिकल वार्ड में भर्ती किया गया था। यहां वार्ड के डॉक्टर पोस्टमॉर्टम करने चले गए। बुजुर्ग को किसी डॉक्टर ने नहीं देखा।

रविवार होने से एम्बुलेंस नहीं मिली

बुजुर्ग के पोते ने बताया, रविवार होने से जिला अस्पताल से एम्बुलेंस नहीं मिली। प्राइवेट एम्बुलेंस चालक से बात की तो वह 1200 रुपए मांग रहा था। हमारे पास इतने पैसे नहीं थे। इसलिए बाइक पर ही शव रखा। शव को सपोर्ट देने के लिए दो व्यक्ति पीछे बैठे। एक बाइक पर चार लोग 15 किलोमीटर दूर धुरवार गांव के लिए रवाना हुए।

Top