You are here
Home > Uncategorized > पूर्व गृहमंत्री के भतीजे की शॉप से 5 किलोग्राम सोना चोरी, 4 क्विंटल चांदी भी ले गए चोर

पूर्व गृहमंत्री के भतीजे की शॉप से 5 किलोग्राम सोना चोरी, 4 क्विंटल चांदी भी ले गए चोर

कुल 5 करोड़ रुपए की चोरी, रास्ते में बिखरी मिलीं छोटी ज्वेलरी

रतलाम – रतलाम में ज्वेलरी शॉप से चोर 5 किलोग्राम सोने और 4 क्विंटल चांदी के जेवर चुरा ले गए। कीमत 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। घटना जावरा की है। यह शॉप मध्यप्रदेश के पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी के भतीजे प्रकाश कोठारी की है।
दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर तक चोर उखाड़ ले गए। शनिवार सुबह लोगों को रास्ते में छोटी-छोटी ज्वेलरी बिखरी हुई मिलीं। शॉप घंटाघर पुलिस चौकी से 200 मीटर दूर बजाजखाना में है।
पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि कोठारी ज्वेलर्स शॉप में पीछे कमलीपुरा के रास्ते से चोर आए। यहां मकान का निर्माण चल रहा है। चोर दुकान की छत पर चढ़े और अंदर उतर गए। सब्बल से दुकान के दरवाजे का ताला तोड़ा। दो घंटे में पूरी ज्वेलरी समेट ली।
सुबह दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी। रतलाम से एएसपी राकेश खाखा, एसपी राहुल लोढा, जावरा सीएसपी मौके पर पहुंचे। रतलाम से पहुंचे डॉग स्क्वॉड ने भी घटनास्थल की छानबीन की है।

चौकीदार तैनात था, वारदात की भनक नहीं लगी

रतलाम के एडिशनल एसपी राकेश खाखा ने बताया कि दुकान के बाहर चौकीदार भी तैनात था, लेकिन उसे वारदात की भनक तक नहीं लगी। चोर पीछे के रास्ते से आए और दुकान में प्रवेश कर गए। चोरी करने के बाद पीछे के रास्ते ही चले गए।

25 लाख खर्च कर बाजार में लगाए थे सीसीटीवी कैमरे

अभी कुछ महीने पहले ही

Top