You are here
Home > Uncategorized > सज्जन सिंह वर्मा में कैलाश विजयवर्गीय को साधु के भेष में शैतान कहा

सज्जन सिंह वर्मा में कैलाश विजयवर्गीय को साधु के भेष में शैतान कहा

खजराना गणेश मंदिर से मप्र कांग्रेस मंदिर पुजारी प्रकोष्ठ युवा इकाई की धर्म रक्षा यात्रा निकाली

इंदौर – एमपी के पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन वर्मा ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने आज 13 मई को धर्म रक्षा यात्रा के दौरान विजयवर्गीय को साधु के भेष में शैतान तक कह दिया। इसके लिए बंगाल के रेप केस का हवाला दिया।

इतना ही नहीं साफ कहा कि गुण-दोष के आधार पर ही बीजेपी वालों को कांग्रेस में एंट्री मिलेगी। सिंधिया समर्थकों को कभी नहीं आने देंगे, वे बिके हुए हैं।

कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने कैलाश विजयवर्गीय को कांग्रेस में शामिल होने का न्योता दिया था। इस पर सज्जन वर्मा ने कहा राकेश सिंह यादव विजयवर्गीय को अपने घर ले जाएं।

शनिवार के दिन खजराना गणेश मंदिर से मप्र कांग्रेस मंदिर पुजारी प्रकोष्ठ युवा इकाई की धर्म रक्षा यात्रा निकाली। यह यात्रा खजराना गणेश मंदिर से शुरू होकर पलासिया, गीताभवन, मधुमिलन, रीगल, राजबाड़ा, बड़ा गणपति, कालानी नगर से बिजासन माता मंदिर पहुंची। कार्यकर्ता हाथ में भगवा ध्वज लिए थे।

यात्रा में शामिल हुए पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने विजयवर्गीय को लेकर कहा एक व्यक्ति साधु का भेष धारण करता है। वह लड़कियों के पहनावे पर बड़े-बड़े भाषण देता है। कोर्ट के निर्देश आ रहे हैं। तमाम समाचार पत्र छाप रहे हैं। इसमें बताया जा रहा है कि पार्टी की एक महिला ने कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया है।

उसका आरोप है कि कैलाश विजयवर्गीय और उनके साथियों ने उससे 39 बार रेप किया है। अब सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि इस केस को हाई कोर्ट में वापस लेकर समीक्षा के बाद महिला को न्याय दिया जाए।

सज्जन का कहना है कि बीजेपी धर्म का झूंठा ढोंग रचती है। क्योंकि इनकी कथनी और करनी में अंतर है। बीजेपी नेता छद्म रूप धारण करके अन्याय करते हैं। ये कहते हैं महिलाओं को सशक्त बनाएंगे लेकिन यही लोग अत्याचार करते हैं। इसे जनता समझ गई है। सज्जन ने दावा किया कि सिर्फ कांग्रेस ही धर्म की रक्षा कर सकती है और कमलनाथ ही राम राज ला सकते हैं।

दीपक जोशी के आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने दीपक जोशी को लेकर कहा कि “दीपक जोशी के आने से कांग्रेस का कार्यकर्ता उत्साहित हैं। क्योंकि दीपक जोशी ने कमलनाथ से स्पष्ट कहा “मैं किसी पद की लालसा में नहीं आया हूं। मुझे किसी विधानसभा से चुनाव नहीं लड़ना है। मैं किसी पुराने कांग्रेसी के हक को नहीं मारना चाहता। आप ठीक समझे तो बुधनी से लड़ा दें।”

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने संकेत देते हुए कहा बीजेपी के कई विधायक कमलनाथ और कांग्रेस के संपर्क में हैं। क्योंकि वे अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं। उनका दोहन और शोषण करके बीजेपी ने मक्खी की तरह निकालकर फेंका है। इसलिए बीजेपी की तरफ से मोह भंग है। कांग्रेस की तरफ रुख ज्यादा है। दीपक जोशी को हमने कांग्रेस में गुण-दोष के आधार पर शामिल किया है। साफ चरित्र वालों के लिए कांग्रेस में हमेशा दरवाजे खुले हैं।

Top