You are here
Home > Uncategorized > कमलनाथ बोले- भाजपा आदिवासी अत्याचार पार्टी बनती जा रही, बोले- नहीं सकते तो इस्तीफा दे दीजिए

कमलनाथ बोले- भाजपा आदिवासी अत्याचार पार्टी बनती जा रही, बोले- नहीं सकते तो इस्तीफा दे दीजिए

भारतीय जनता पार्टी, आदिवासी अत्याचार पार्टी बनती जा रही है

भोपाल- अनूपपुर जिले में एक आदिवासी व्यक्ति के शव के पास भाजपा नेता के दूसरे आदिवासी व्यक्ति को चप्पल से पीटने पर कांग्रेस हमलावर है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर भाजपा को अत्याचार पार्टी बताया। साथ ही कहा कि बिना मुख्यमंत्री का नाम लिए कहा कि अत्याचार रोक नहीं सकते तो इस्तीफा दे दीजिए। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बुधवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि शिवराज सिंह चौहान आप यह वीभत्स वीडियो देखकर अनदेखा नहीं कर सकते। अनूपपुर जिले में एक आदिवासी व्यक्ति के शव के बगल में भारतीय जनता पार्टी का नेता दूसरे आदिवासी व्यक्ति को चप्पल से पीट रहा है। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी, आदिवासी अत्याचार पार्टी बनती जा रही है।
आखिर आप चाहते क्या हैं? जब आप आदिवासियों पर अत्याचार रोक नहीं सकते तो कम से कम मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दीजिए। पांव धोने के पाखंड से आपकी क्रूर सत्ता का प्रायश्चित नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि आपने मध्य प्रदेश को न सिर्फ आदिवासी अत्याचार में नंबर वन बना दिया है, बल्कि अत्याचारों की निर्दयता में भी मध्य प्रदेश को नंबर वन बना दिया है। जिसे देखकर हमारा सिर शर्म से झुक जाता है।
कमलनाथ बोले क्या आपने भाजपा के कार्यकर्ताओं को आदिवासियों पर अत्याचार करने का लाइसेंस दे दिया है? कभी नेमावर में एक आदिवासी बेटी और परिवार के पांच सदस्यों को जिंदा गाड़ दिया जाता है। कभी नीमच में आदिवासी युवक को वाहन से बांधकर घसीटा जाता है कि उसकी मृत्यु हो जाए। कभी सीधी में आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब की जाती है। और हर बार आदिवासी पर अत्याचार करने वाला व्यक्ति या तो भाजपा का नेता होता है या उससे जुड़ा हुआ कोई व्यक्ति। शिवराज जी अब आप विदा हो जाइए ताकि मध्य प्रदेश को इस क्रूरता से मुक्ति मिले।

Top