You are here
Home > MP > पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चार को दबोचा

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चार को दबोचा

भिंड। जिले के दबोह थाना क्षेत्र में फरदुआ के हार में शनिवार को तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।पुलिस ने घेराबंदी की तो सबसे पहले बदमाशों ने फायरिंग की और जब पूरी तरह से घिर गए तो हथियारों को कुएं में फेंककर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पथराव भी किया। पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। हथियारों की बरामदी के लिए कुएं को खंगाला जा रहा है, साथ ही बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड भी तलाशा जा रहा है।

दबोह थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि कुछ स्थानीय बदमाश थाना क्षेत्र के फरदुआ, करियावली, लोटमपुरा, निशार, इकमिली, देवरी समेत कई गांव में बदमाश राह चलते किसानों से मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। शुक्रवार देर रात इन बदमाशों के मूवमेंट की खबर मुखबिर ने दी थी। पुलिस रात 2 बजे दबोह थाने से निकली और 3 बजे कांक्क्षी मोड़ से आगे देवरी के पास एक ट्रैक्टर को पकड़ा। बदमाशों को खोजते हुए पुलिस करीब डेढ़ किलोमीटर दूर फरदुआ और करियावली के हार में पहुंची। यहां झोपड़ी में बदमाश छिपे हुए थे।

पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायर किए। उन्होंने पुलिस पर दो से तीन राउंड फायर किए गए। इसके बाद पुलिस ने जब घेराबंदी की तो इन सभी ने कुएं में हथियार फेंक दिए। जब पुलिस बदमाशों को पकड़ने कमरे के नजदीक पहुंची तो उन्होंने पथराव भी किया। पुलिस ने घेराबंदी कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों के नाम का खुलासा नहीं किया है। चारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Top