You are here
Home > Uncategorized > छिंदवाड़ा में 3 अगस्त से 3 दिनों तक बागेश्वर धाम सरकार की राम कथा सिमरिया हनुमान मंदिर प्रांगण में

छिंदवाड़ा में 3 अगस्त से 3 दिनों तक बागेश्वर धाम सरकार की राम कथा सिमरिया हनुमान मंदिर प्रांगण में

सितंबर माह में इसी पंडाल में प्रख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा भी प्रवचन करेंगे

छिंदवाड़ा – छिंदवाड़ा में 3 अगस्त से 3 दिनों तक बागेश्वर धाम सरकार की राम कथा सिमरिया हनुमान मंदिर प्रांगण में होने वाली है जिसको लेकर लगभग सभी तैयारियां पूर्ण हो गई है । अब सितंबर माह में इसी पंडाल में प्रख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा भी प्रवचन करेंगे। यहां आपको बता दें कि बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री की कथा पूर्व सीएम कमलनाथ सांसद नकुल नाथ के द्वारा सिमरिया मंदिर में आयोजित कराई जा रही है।
इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता सहित तमाम विधायक अपने क्षेत्रों में बागेश्वर धाम सरकार की कथा के आमंत्रण पत्र बाट रहे हैं। इस रामकथा को लेकर कांग्रेसियों में उत्साह का माहौल है क्योंकि पूर्व सीएम कमलनाथ के कारण ही बागेश्वर धाम सरकार 3 दिनों के लिए छिंदवाड़ा आ रहे हैं।

प्रदीप मिश्रा को पहले दिया था आमंत्रण

गौरतलब हो कि इससे पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने पंडित प्रदीप मिश्रा को सीहोर जाकर छिंदवाड़ा आने का आमंत्रण दिया था उस समय व्यस्तता के चलते उनकी छिंदवाड़ा में होने वाली कथा कैंसिल हो गई थी लेकिन अब समझा जा रहा है कि सितंबर माह में उनकी सिमरिया हनुमान मंदिर में कथा फिक्स हो गई है 3 दिनों के लिए वह छिंदवाड़ा आएंगे।

Top