You are here
Home > Uncategorized > इंदौर में भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया के खिलाफ लाम बंद हुए भाजपा नेता

इंदौर में भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया के खिलाफ लाम बंद हुए भाजपा नेता

बैठक में ज्यादातर वे नेता शामिल थे, जो आमतौर पर विधायक हार्डिया से दूरी बनाकर चलते हैं

इंदौर – इंदौर के पांच नंबर विधानसभा क्षेत्र के 35 से ज्यादा भाजपा नेता एक होटल में एकत्र हुए। बैठक में क्षेत्रीय विधायक महेंद्र हार्डिया तो मौजूद नहीं थे, लेकिन बैठक उनकी दावेदारी पर केंद्रित रही। बैठक में शामिल नेताओं का दर्द था कि कांग्रेस पांच नंबर विधानसभा को कमजोर प्रचारित कर रही है और विधायक महेंद्र हार्डिया जवाब भी नहीं दे रहे है। बैठक में ज्यादातर वे नेता शामिल थे, जो आमतौर पर विधायक हार्डिया से दूरी बनाकर चलते हैं,हालांकि बैठक बुलाने के फैसले पर वे संगठन से डरे-डरे भी नजर आए।
वार्ड प्रभारी संजय इंगले ने बैैठक का विषय पूछा तो इस पर पूर्व पार्षद दिलीप शर्मा और मुकेश सिंह राजावात ने कहा कि पहले भाजपा तगड़ी लीड से चुनाव जीतती थी। पिछली बार लीड कम हुई। हम संगठन के सिपाही है। बहुत कम समय बचा है, हमें इस बार ज्यादा मेहनत करना होगा। पार्टी मजबूत रहेगी, तभी हमारा वजूद रहेगा।
एक नेता ने कहा कि जितने नेता यहां है। उनमें से टिकट के लिए एक का नाम तय कर संगठन को बता दो। बैठक मेें खुलकर तो हार्डिया को लेकर नेता विरोध मेें नहीं आए, लेकिन सभी इस बात पर सहमत थे कि नया चेहरा होना चाहिए। बैठक में प्रताप राजोरिया, अतुल सेठ, होलास सोनी, हेंमत मेहतानी आदि मौजूद थे। पांच नंबर विधानसभा से भाजपा नेता अजय सिंह नरुका और नानूराम कुमावत भी दावेदारी जता रहे है, लेकिन वे बैैठक में नजर नहीं आए।

मेरा टिकट काट दिया

बैैठक मेें पूर्व पार्षद दिलीप शर्मा का दर्द भी उभरा। उन्होंने कहा कि मैं महापौर परिेषद सदस्य था, सैैकड़ों लोगों के रोज काम कराता था, लेकिन पार्षद चुनाव में मेरा टिकट ही काट दिया,जबकि मैं फिर चुनाव जीत सकता था। एक अन्य पदाधिकारी ने कहा कि जूनियरों को पार्टी महत्वपूर्ण पद दे रही है, जबकि वरिष्ठ नेता उनसे ज्यादा योग्य व काबिल है। बैठक मेें शामिल पूर्व पार्षद के पुत्र ने कहा कि विधायक हार्डिया नए कार्यकर्ताओं को ही नहीं जानते है। मैैं एक बार उनसे मिलने गया था, तो मुझे ही नहीं पहचाना।

Top