You are here
Home > Uncategorized > उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक स्कूल टीचर ने UKG के मुस्लिम छात्र को क्लास के दूसरे स्टूडेंट्स से सजा दिलवाई

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक स्कूल टीचर ने UKG के मुस्लिम छात्र को क्लास के दूसरे स्टूडेंट्स से सजा दिलवाई

बच्चे का कसूर इतना था कि उसने 5 का पहाड़ा नहीं सुनाया

लखनऊ – उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक स्कूल टीचर ने UKG के मुस्लिम छात्र को क्लास के दूसरे स्टूडेंट्स से सजा दिलवाई। बच्चे का कसूर इतना था कि उसने 5 का पहाड़ा नहीं सुनाया। इस पर टीचर ने बारी-बारी से क्लास के बच्चों को बुलाकर छात्र को पिटवाया।
टीचर ने कहा कि मुस्लिम बच्चों की माएं उनकी पढ़ाई पर ध्यान नहीं देतीं, इससे बच्चों का नाश हो जाता है। यही नहीं, टीचर ने छात्र के धर्म को लेकर भी टिप्पणी की। वहां बैठे एक शख्स वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। महिला टीचर के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है।

राहुल ने कहा- ये भाजपा का फैलाया केरोसिन

राहुल ने कहा, ये भाजपा का फैलाया वही केरोसिन है, जिसने भारत के कोने-कोने में आग लगा रखी है। प्रियंका गांधी ने कहा, नफरत तरक्की की सबसे बड़ी दुश्मन है। हमें एकजुट होकर इस नफरत के खिलाफ बोलना होगा।
वहीं, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, इसके जिम्मेदार योगी और उनकी नफरती सोच है। वरुण गांधी ने कहा, ज्ञान के मंदिर में एक बच्चे के प्रति घृणा भाव ने पूरे देश का सिर शर्म से झुका दिया।

Top