You are here
Home > Uncategorized > ‘हमारा गर्व विकास पर्व यात्रा’’ को दिखाया केन्द्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने आईना: के.के. मिश्रा

‘हमारा गर्व विकास पर्व यात्रा’’ को दिखाया केन्द्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने आईना: के.के. मिश्रा

मेरे निर्वाचन क्षेत्र में जो घोषणाएं 2013-2018 में की गई वही पूरी नहीं र्हुई, लिखा यात्रा प्रारंभ होने के 6 दिन पूर्व पत्र, अब जनता विश्वास कैसे करे ?

भोपाल – मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के. मिश्रा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आज से प्रारंभ की गई ‘हमारा गर्व-विकास पर्व यात्रा’ को महज एक राजनैतिक पाखण्ड बताया है।
उन्होंने मप्र से सांसद और केन्द्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री वीरेन्द्र खटीक के उस पत्र को भी मीडिया में जारी किया है, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री को आग्रह किया है कि मेरे ही निर्वाचन क्षेत्र में जो घोषणाएं वर्ष 2013-2018 में की गई थी, वे आज तक पूरी नहीं हुई हैं। यह पत्र उन्होंने इस यात्रा के प्रारंभ होने के पांच दिन पूर्व यानि 13 जुलाई, 2023 को लिखा है। मिश्रा ने मुख्यमंत्री से जानना चाहा है कि जब आपकी घोषणाओं से केन्द्रीय मंत्री ही इत्तेफाक नहीं रखते हैं तो जनता कैसे करेगी।
मिश्रा ने कहा कि आज प्रदेश 4.30 लाख करोड़ के कर्ज बोझ से दबा हुआ है। लिहाजा, सरकार बताए कि यह कर्ज किन-किन विकास कार्यों/ योजनाओं में खर्च किया गया, इनकी गुणवत्ता का पैमाना क्या था, विकास किस-किस का हुआ, 50 प्रतिशत कमीशन किसने खाया? ऐसी कौन सी योजनाएं और विकास कार्य हुए जो भ्रष्टाचार रहित थे? यदि विरास हुए तो भाजपा के केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के चेहरे पर विश्वास क्यों किया?
मिश्रा ने क

Top