You are here
Home > Uncategorized > ऑनलाइन ब्लैकमेलिंग के शिकार दंपती ने बच्चों को जहर देकर खुद आत्महत्या की

ऑनलाइन ब्लैकमेलिंग के शिकार दंपती ने बच्चों को जहर देकर खुद आत्महत्या की

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने इस मामले को सरकार की नाकामी बताते हुए कहा कि ये आत्महत्या नहीं हत्या है

भोपाल – भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र में ऑनलाइन ब्लैकमेलिंग के शिकार दंपती ने बच्चों को जहर देकर खुद आत्महत्या कर ली। इसके बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। अब इस मामले में बयानबाजी भी शुरू हो गई है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने इस मामले को सरकार की नाकामी बताते हुए कहा कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। भोपाल में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि रीवा जिले के सिमरिया विधानसभा क्षेत्र के विश्वकर्मा परिवार के एक व्यक्ति ने लोन लिया। लोन चुकाने के लिए दबाव डाला जा रहा था। इससे परेशान होकर वो पुलिस की शरण में गया और साइबर सेल में शिकायत की। लेकिन, शिवराज सिंह की सरकार और उनके जो तंत्र है पूरी तरह सत्ता के मद में मदांध मदहोश हो गया है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा- मैं कहना चाहता हूं जिस मजबूरी में उन्हें आत्महत्या करनी पड़ी। चार लोगों की आत्महत्या प्रदेश के लिए शर्मनाक है। इसके लिए पूरी तरह से सरकार जिम्मेदार है। मैं शिवराज सिंह से कहना चाहता हूं कि आप सत्ता के लिए लाडली बहना की बात करते हैं। लेकिन, बहनें और बच्चियां आत्महत्या करने के लिए मजबूर हैं। बड़ी – बड़ी सभाएं करके करोड़ों रुपए जनता का फूंक कर प्रदेश को कर्ज के गर्त में डाल रहे हैं।

रीवा के मेयर बोले-पुलिस समय से एक्शन लेती तो, हमारे यहां की चार जानें न जातीं

रातीबड़ में हुई घटना को लेकर रीवा महापौर अजय मिश्रा बाबा ने भोपाल में कहा- मुझे जैसे ही सुबह यह जानकारी मिली कि रीवा के सिमरिया विधानसभा क्षेत्र के अंबा गांव के विश्वकर्मा परिवार जो भूमिहीन है बहुत गरीब परिवार है। वह रोजगार के उद्देश्य परिवार के साथ भोपाल में रह रहे थे। हमारे यहां इतनी बेरोजगारी है इस वजह से कई घटनाएं हुई। हमारे क्षेत्र में कोई उद्योग धंधा नहीं है। चारों तरफ बेरोजगारी है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार की तरफ से रोजगार देने के झूठे वादे हुए। रोजगार के लिए वह परिवार यहां रहने लगा और ऑनलाइन जॉब कर रहा था। यह बहुत दुखद घटना है।

कर्ज का बोझ पूरे एमपी के लिए जानलेवा संकट बन रहा

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- भोपाल में एक दंपती द्वारा आत्महत्या और आत्महत्या से पहले अपने दो बच्चों को जहर देने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवार कर्ज के दलदल में फंसा हुआ था। कर्ज का बोझ पूरे मध्य

Top