You are here
Home > News > कई भाजपा नेता कांग्रेस जॉइन करने की तारीख पूछ रहे हैं – कमलनाथ

कई भाजपा नेता कांग्रेस जॉइन करने की तारीख पूछ रहे हैं – कमलनाथ

भोपाल – कांग्रेस में कई नेता आने को लालायित हैं. यह दावा है मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ का । कमलनाथ ने यह बात भोपाल में पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कही। उनसे पूछा गया था कि BJP के पूर्व सांसद माकन सिंह सोलंकी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद क्या भाजपा के और भी नेता व विधायक कांग्रेस में शामिल होंगे?
इस पर कमलनाथ ने दावा करते हुए कहा, “कई भाजपा नेता कांग्रेस जॉइन करने की तारीख पूछ रहे हैं। इनमें कई सीनियर लीडर भी हैं। आज भी BJP के लोग मुझसे मिले। वे कह रहे हैं कि शामिल होने के लिए तारीख बताइए, हम यहीं PCC में कार्यक्रम करेंगे, जैसे यादवेंद्र सिंह यादव के शामिल होने पर हुआ था। बहुत सारे नेता कांग्रेस में आने वाले हैं। मेरे पास तो मिलने के लिए टाइम नहीं है, इसलिए मैं कहता हूं कि जनरली मिलने आ जाइए। मैं प्राइवेटली नहीं मिलूंगा। जो जमीन से जुड़ा है, उसे खुले में मिलने में दिक्कत नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री ने ये बातें सोमवार को PCC में कांग्रेस के जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों की बैठक में शामिल होने के दौरान कहीं।“

भाजपा के रविदास शिला पूजन अभियान को बताया नौटंकी


भाजपा प्रदेश भर में संत रविदास मंदिर निर्माण के लिए शिला पूजन यात्राएं निकाल रही है। इस पर कमलनाथ ने कहा- BJP अभी शिला पूजन जैसी बहुत सारी नाटक-नौटंकी करेगी। ये तो शुरुआत है। छह महीने तक इनकी नाटक-नौटंकी देखने के लिए तैयार रहिए।
बीजेपी ने यूपीए कार्यकाल में हुए घोटालों को लेकर कांग्रेस फाईल नामक सीरीज जारी की है। इस पर कमलनाथ ने कहा- ये सब पुरानी बातें हैं। दस साल में कौन जेल गया, क्या हुआ इन सबका? जनता को गुमराह करने और दबाने-छिपाने के लिए ये इनका प्रयास है। जनता आज समझदार है। ये टूजी ले आएं, कोल स्कैम ले आएं, दस साल से आपकी सरकार है, किसी को जेल नहीं हुई। सब फर्जी बातें हैं। बैतूल में बिरसा मुंडा की प्रतिमा टूटने पर कमलनाथ ने कहा- चुनाव नजदीक हैं। कई राज्यों में रामनवमी जुलूस पर हमला हुआ। ये समाज को बांटना, टेंशन पैदा करना, ये प्रायोजित तरीके से BJP की रणनीति है।
कांग्रेस जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों को एकजुटता के निर्देश इससे पहले PCC में हुई बैठक में कांग्रेस जिला अध्यक्षों और प्रभारियों को एकजुटता का पाठ पढ़ाया गया। संगठन ने कहा कि हमें एकता दिखानी है, भले कोई दुश्मन भी हो तो उसे भुलाएँ। गया। संगठन ने सख्त लहजे में कहा, कोई इफ एंड बट नहीं चलेगा। अगर कोई दुश्मन भी है, तो उसको भी अपने कार्यक्रम में बुलाएं। सौ दो सौ लोगों की टीम हमेशा तैयार रखें।

Top