You are here
Home > Uncategorized > कमलनाथ ने बताई BJP विधायक के इस्तीफे की वजह

कमलनाथ ने बताई BJP विधायक के इस्तीफे की वजह

लिखा- भाजपा में महल का कहर, जनता “हिसाब दिवस” तय होने के इंतजार में बैठी

भोपाल – शिवपुरी जिले में कोलारस विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने इस्तीफा दे दिया। वीरेंद्र रघुवंशी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाए। इसे लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने उनके पार्टी छोड़ने की वजह बताई।
कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा- ये है भाजपा का आज उजागर हुआ असली रिपोर्ट कार्ड: ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में कोलारस विधायक जी के इस्तीफे के कारणः 1. भाजपा में जारी ‘महल का क़हर’ 2. अखंड भ्रष्टाचार की राशि को ‘प्रसाद-नेग’ बताते हुए, उसकी सरेआम मंच पर ही बेशर्म मांग 3. जोड़-तोड़ की सरकार बनाने के बाद मप्र में मची त्राहि-त्राहि 4. भ्रष्टाचार के साथ भाजपाई मंत्रियों के अन्य ऐब… इस रिपोर्ट कार्ड के बाद भाजपाइयों को कुछ और सफ़ाई देनी है क्या? जनता तो भाजपा सरकार का 18 साल का हिसाब किताब करने को तैयार बैठी है, हिसाब दिवस भर तय होने का इंतजार है।
रघुवंशी ने अपने इस्तीफे में क्या लिखा

विधायक वीरेन्द्र इस्तीफे में लिखा कि ग्वालियर-चंबल में मेरे जैसे कई कार्यकर्ता हैं, जिनकी उपेक्षा नवागत भाजपाई कर रहे। सूत्रों का कहना है कि रघुवंशी कांग्रेस जॉइन कर सकते हैं। हालांकि, रघुवंशी ने अभी तक ऐसा कुछ कहा नहीं है। रघुवंशी साल 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया से नाराजगी के चलते कांग्रेस छोड़ी थी। अब भाजपा छोड़ने की वजह भी यही नाराजगी बनी।

रघुवंशी ने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह कहते हुए कांग्रेस सरकार गिराई थी कि किसान कर्ज माफी नहीं की जा रही है, लेकिन उसके बाद से उन्होंने आज तक कर्ज माफी की बात नहीं की है। शिवपुरी जिले समेत प्रदेश में सहकारी बैंक में हो रहे घोटालों का जिक्र भी उन्होंने किया है। कहा है कि किसान परेशान हैं, लेकिन किसानों की बात सुनने वाला कोई नहीं है। प्रदेश भर में गोमाता के नाम पर वोट मांगे गए, लेकिन गोमाता की रक्षा-सुरक्षा के लिए प्रावधान नहीं किए जाते हैं। 3.14 लाख करोड़ के बजट में गोमाता की रक्षा के लिए बजट नहीं आवंटित होता है। बार-बार आग्रह करने पर तीन से चार महीने बाद राशि दी जाती है।
उन्होंने कहा

Top