You are here
Home > Uncategorized > भिंड में बिहार के पर्यवेक्षक के सामने उलझे भाजपा के दो गुटों के समर्थक, हथियारों का प्रदर्शन हुआ

भिंड में बिहार के पर्यवेक्षक के सामने उलझे भाजपा के दो गुटों के समर्थक, हथियारों का प्रदर्शन हुआ

दोनों गुटों की ओर से देहात थाना पुलिस में शिकायती आवेदन भी दिया गया

भिंड – भिंड विधानसभा में इन दोनों बिहार से भाजपा विधायक नारायण प्रसाद कार्यकर्ता आए हुए हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक आयोजित कर रहे हैं। बुधवार को बिहार के विधायक द्वारा सर्किट हाउस पर भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चर्चा की जा रही थी तभी बीजेपी के दो गुटों के समर्थक आपस में उलझ गए।

हथियारों का भी प्रदर्शन

इन दोनों गुटों के समर्थकों में जमकर बहस हुई। इसके बाद हथियारों का भी प्रदर्शन किया गया। दोनों गुटों की ओर से देहात थाना पुलिस में शिकायती आवेदन भी दिया गया है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
दरअसल मामला यह है कि बुधवार को बिहार से आए बीजेपी विधायक नारायण प्रसाद कार्यकर्ताओं से सर्किट हाउस पर चर्चा कर रहे थे। बिहार के बीजेपी विधायक भिंड के भाजपा कार्यकर्ताओं में चुनावी समीकरण बनाकर जीत दिलाई जाने का मंत्र फूंक रहे थे। यहां भिंड के पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह व सदर विधायक संजीव सिंह कुशवाह के समर्थक मौजूद थे।
दोनों ही समर्थकों बैठक के दौरान बहस हो गई। देखते ही देखते कुछ ही समय में दोनों गुटों के समर्थकों ने बाहें खींच ली। कुछ ही देर में माहौल बिगड़ गया। इस दौरान बंदूकों का प्रदर्शन किया गया।
सर्किट हाउस का हंगामा होने की जानकारी लगते ही कोतवाली और देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद अजय प्रताप सिंह, शशिकांत शर्मा व एक अन्य ने लिखित शिकायती आवेदन देहात थाना पुलिस में दिया है। इसी तरह दूसरे गुट की ओर से पुष्पेंद्र त्यागी द्वारा आवेदन दिया गया है। दोनों पक्षों की ओर से दिए गए आवेदन के बाद देहात थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाहा द्वारा बताया गया है कि यह दोनों ही आवेदक वर्तमान व पूर्व विधायक के समर्थक हैं। भाजपा नेता के समर्थकों में हुए विवाद को लेकर दिए गए आवेदन पर जांच की जा रही है।

Top