You are here
Home > Uncategorized > सोनकच्छ से आए पार्टी कार्यकर्ताओं ने मध्यप्रदेश बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव किया

सोनकच्छ से आए पार्टी कार्यकर्ताओं ने मध्यप्रदेश बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव किया

विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के घोषित प्रत्याशियों को लेकर मचा घमासान अब प्रदेश कार्यालय तक पहुंचा

This image has an empty alt attribute; its file name is image-119.png

भोपाल – विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के घोषित प्रत्याशियों को लेकर मचा घमासान अब प्रदेश कार्यालय तक पहुंच गया है। बुधवार को सोनकच्छ से आए पार्टी कार्यकर्ताओं ने मध्यप्रदेश बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव कर दिया। ये कार्यकर्ता देवास की सोनकच्छ सीट पर प्रत्याशी बदलने की मांग कर रहे थे। इन्होंने तोमर की गाड़ी रोक ली और जमकर नारेबाजी की। हंगामा करीब घंटे भर चला।
दरअसल, बीजेपी ने देवास की सोनकच्छ सीट से राजेश सोनकर को टिकट दिया है। पूर्व विधायक राजेंद्र वर्मा इसका विरोध कर रहे हैं। बुधवार दोपहर करीब 2:30 बजे वर्मा के समर्थक हाथों में तख्तियां लेकर ढोल-नगाड़े के साथ भोपाल स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे। ठीक इसी समय तोमर वहां से निकल रहे थे। गेट से बाहर निकल रही तोमर की गाड़ी को वर्मा समर्थकों ने घेर लिया। तोमर ने उन्हें समझाया। लंबी बातचीत के बाद तोमर वहां से निकल गए।

आक्रोशित कार्यकर्ताओं पर नहीं हुआ समझाइश का असर

तोमर के जाते ही बीजेपी कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए दफ्तर में दाखिल होने लगे। कार्यालय मंत्री राघवेंद्र ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने। मामला बिगड़ता देख कर्मचारियों ने दफ्तर का गेट बंद कर दिया। इसके बाद बीजेपी के कार्यालय प्रभारी और प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी बाहर आए और कुछ कार्यकर्ताओं को अंदर ले जाकर चर्चा की।

कार्यकर्ताओं का आरोप- घोषित प्रत्याशी फोन ही नहीं उठाते

पूर्व विधायक राजेंद्र वर्मा के समर्थकों का कहना था कि सोनकच्छ विधानसभा क्षेत्र में पैराशूट लैंडिंग से राजेश सोनकर को टिकट दिया गया है। राजेंद्र वर्मा कई साल से इस सीट पर मेहनत कर रहे हैं। सोनकर अभी सिर्फ प्रत्याशी बने हैं लेकिन उन्होंने कार्यकर्ताओं का फोन उठाना ही बंद कर दिया है। वे स्थानीय कार्यकर्ताओं को पहचानते ही नहीं हैं। ऐसे में प्रत्याशी बदल दिया जाए, वरना सोनकच्छ में भाजपा की बहुत बुरी हालत होगी।

भिंड में भाजपा कार्यकर्ता ने सिंधिया को खून से लिखा पत्र

भिंड जिले की गोहद सीट पर भी ऐसा ही हाल है। यहां बीजेपी कार्यकर्ता एवं सिंधिया फैंस क्लब के जिला महासचिव जोगेंद्र भीमसेन गुर्जर ने पूर्व विधायक रणवीर जाटव को प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को खून से पत्र लिखा है।
गुर्जर ने पत्र में लिखा है- ‘सादर प्रणाम महाराज साहब। गोहद में रणवीर जाटव को टिकट नहीं मिलने से स्थानीय कार्यकर्ताओं का भविष्य खतरे में है। उन्होंने पार्टी को खून-पसीने से सींचा है। अन्याय नहीं, न्याय चाहिए। महाराज साहब रणवीर चाहिए।’

Top