You are here
Home > Uncategorized > कोरी/ कोली समाज के सम्मेलन को संबोधित करेंगे पीसीसी प्रमुख कमलनाथ

कोरी/ कोली समाज के सम्मेलन को संबोधित करेंगे पीसीसी प्रमुख कमलनाथ

मध्य प्रदेश कांग्रेस कोरी/ कोली समाज समन्वय प्रकोष्ठ की अहम बैठक

भोपाल – मध्यप्रदेश कांग्रेस कोरी/ कोली समाज समन्वय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रघुवीर गोली और संयोजक पूनम वर्मा की उपस्थिति में समाज के गणमान्य नागरिकों की एक अहम बैठक आयोजित की गई।
विपिन कोरी ने बताया कि आगामी 20 मई 2023 को राजधानी के प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के मुख्य आतिथ्य में कोरी/ कोली समाज समन्वय प्रकोष्ठ का एक प्रांतीय सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। उक्त सम्मेलन की तैयारी को लेकर आज बैठक संपन्न हुई। बैठक में उक्त सम्मेलन में कोरी/कोली समाज के अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के साथ साथ कोरी/ कोली समाज को कांग्रेस संगठन में प्रतिनिधित्व दिए जाने एवं अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। कोरी /कोली समाज समन्वय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रघुवीर कोली और संयोजक पूनम वर्मा ने उपस्थित सभी समाज बंधुओं से सम्मेलन को लेकर सुझाव मांगे और बाद में उन्होंने बैठक के संबंध में सम्मेलन को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि उक्त सम्मेलन वृहद स्तर पर किया जाएगा, जिसमें प्रदेशभर से बड़ी संख्या में लोग प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचेंगे। सभी को मिलकर समाज में एकता का संदेश देने का आग्रह किया गया।
श्री कोरी ने बताया कि सम्मेलन में बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे, जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष माननीय कमलनाथ जी के समक्ष हम अपनी बात रखेंगे।
इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी अमरदीप कंसोरिया, नवल-किशोर कबीरपंथी, सुरेश पंथी, विपिन कोरी, राधेश्याम चंदौरिया, राजेन्द्र नाहटा, प्रकाश महावर कोली, योगेश वर्मा, मोहिनी शाक्य, सारिका पंथी, बी डी पारखी, देवेन्द्र शाक्य,भोपाल जिलाअध्यक्ष दर्शन सिंह शाक्य, अमृतलाल कबीरिया, सोमदत्त कोली, योगेन्द्र कैलासिया, विजय शाक्य सहित बड़ी संख्या में गणमान्य समाजबंधु मौजूद थे।

Top