You are here
Home > Uncategorized > बैंक जा रहे कर्मचारी पर हमला, थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात

बैंक जा रहे कर्मचारी पर हमला, थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात

मध्यप्रदेश में बैखोफ हो गए लुटेरे, गोली मारकर सवा लाख रुपए की लूट

जबलपुर – मध्यप्रदेश के बड़े शहरों में लूट की वारदातें बढ़ गई हैं। जबलपुर के गोसलपुर थाना से महज चंद कदमों की दूरी पर 25 वर्षी युवक को गोली मार दी गई। घटना गोसलपुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई। बताया जा रहा हैं कि जिस समय लूटेरों ने युवक को गोली मारी उस दौरान आसपास पुलिस कर्मचारी घूम रहें थे। 25 वर्ष युवक को जिस समय गोली मारी तब उसके पास सवा लाख रुपए थे, जिसे कि आरोपी लूट कर ले गए।घटना के बाद हर बार की तरह पुलिस मौके पर पहुंची और अब मामला दर्ज कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है।
घटना बुधवार की शाम को गोसलपुर थाने से सिर्फ 100 मीटर की दूरी की हैं। पेट्रोल पंप कर्मचारी हर बार की तरह पंप का पैसा बैंक मे जमा करवाने के लिए जा रहा था। सत्यम जैसे ही गोसलपुर थाने के पास पहुंचा तभी उसके पास बाइक में सवार दो लोग आए और उसे रोक लिया। उसके बाद आरोपियों ने उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी। सत्यम जब तक कुछ समझा पता तब तक बाइक में पीछे बैठे लड़के ने पिस्तौल निकाली और सीधे उसके पेट में फायर कर दिया। गोली सीधे सत्यम के पेट में जा लगी। गोली लगते ही सत्यम बाइक से नीचे गिर गया। आरोपियों ने उसके पास रखा नोट से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गए।
घटना की जानकारी मिलते ही गोसलपुर थाना पुलिस सहित एसडीओपी पारुल शर्मा मौके पर पहुंची और अब आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के बात पुलिस के द्वारा कहीं जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, इसके अलावा पेट्रोल पंप के आसपास भी कुछ संदेही कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। एएसपी का कहना है कि बाइक में सवार दोनों ही आरोपी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Top