You are here
Home > Uncategorized > मंत्री सारंग के संरक्षण में अपराधियों का गढ़ बना नरेला – डॉ. महेन्द्र सिंह चौहान

मंत्री सारंग के संरक्षण में अपराधियों का गढ़ बना नरेला – डॉ. महेन्द्र सिंह चौहान

जुएं-सट्टे के साथ छोला में खुलेआम बिकता है गांजा,चरस,अवैध शराब

भोपाल – नरेला विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ महेन्द्र सिंह चौहान द्वारा निकाली जा रही नरेला परिवर्तन यात्रा शुक्रवार को वार्ड 76 स्थित छोला क्षेत्र में पहुंची। खेड़ापति हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर डॉ चौहान ने पाँचवें दिन की यात्रा का शुभारंभ किया। इस मौके उन्होंने क्षेत्रीय विधायक व मंत्री विश्वास सारंग को कटघरे में खड़ा करते हुए सीधा आरोप लगाया कि सारंग के संरक्षण में नरेला अपराधियों व अवैध कारोबार का गढ़ बन गया है। गत कई वर्षों के आंकड़े इस बात के गवाह हैं कि सर्वाधिक हत्या, हत्या के प्रयास,चोरी,मारपीट,नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार के अधिकांश मामले नरेला में ही सामने आए हैं। उसमें भी छोला क्षेत्र के हालात सबसे बदतर हैं। यहां बेरोकटोक खुलेआम शराब ,गांजा ,चरस,पाउडर,अफीम जैसे नशीले पदार्थों की अवैध बिक्री होती है। पुलिस को छोड़कर सबको मालूम है कि ये अवैध कारोबारी कौन हैं और किस पार्टी-नेता से जुड़े हैं। डॉ. चौहान ने कहा कि हनुमान मंदिर के सामने स्थित ऐतिहासिक दशहरा मैदान में रात होते ही शराबी,गंजेडियों का कब्जा हो जाता है। श्रद्धालु रात में मंदिर जाने से कतराते हैं। आश्चर्य की बात है कि मैदान के बगल में ही थाना है।
डॉ चौहान ने मंत्री सारंग पर बदले की भावना से काम करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले भाजपाइयों को कोई नहीं देख रहा वहीं जिस घर में कांग्रेस का झंडा लगा है वहां कभी भी नगर निगम पहुंच जाती है। कांग्रेसियों पर झूठे केस दर्ज किए जा रहे हैं। राशन कार्ड, लाड़ली बहना जैसी सरकारी योजनाओं में झंडा देखकर शामिल किया जा रहा है। डॉ. चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनते ही नरेला में भेदभाव और आतंक की राजनीति खत्म हो जाएगी।
खेड़ापति स्थित हनुमान मंदिर से शुरू हुई यात्रा सत्यज्ञान कॉलोनी,शंकर नगर,उड़िया कॉलोनी, चाँदबाड़ी,नगर निगम कॉलोनी,नवजीवन कॉलोनी होते हुए खेड़ापति हनुमान मंदिर पर समाप्त हुई। यात्रा में प्रमुख रूप से क्षेत्र के पूर्व पार्षद प्रत्याशी दिलीप पडोलिया, पंडित अखिलेश उपरीत,ए डी पनेरिया,भागीरथ पनसोरिया,गुलशन गुप्ता, सुनील विश्वकर्मा, संतोष कुशवाहा, मास्टर हरीराम सहित बड़ी संख्या में महिलाएं व कांग्रेसजन शामिल हुए।

मंत्री बताएं, 6 नर्सिंग कॉलेज के फर्जीवाड़े में किसको कितना कमीशन मिला

यात्रा के दौरान डॉ. चौहान ने ग्वालियर के 6 नर्सिंग कॉलेज की मान्यता संबंधी मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि जिन कॉलेजों को नर्सिंग कॉउन्सिल की मान्यता नहीं थी,वहां छात्रों के एडमिशन,परीक्षा तक हो गईं, छात्र पास भी हो गए। अब नौजवान और जनता जानना चाहते हैं कि छात्रों को पास कराने में किसकी कितना कमीशन मिला ?
दो पैनल अधिवक्ताओं के अलग अलग ओपिनियन के खिलाफ जाकर परीक्षानियंत्रक ने सैकड़ों छात्रों की परीक्षा कराने में किसको कितना कमीशन मिला ?

Top