You are here
Home > Uncategorized > मध्य प्रदेश की भाजपा ने यहां के लोगों की उम्मीद तोड़ने का काम किया – पवन खेड़ा

मध्य प्रदेश की भाजपा ने यहां के लोगों की उम्मीद तोड़ने का काम किया – पवन खेड़ा

भोपाल – अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मीडिया एवं पब्लिसिटी विभाग के चेयरमैन श्री पावन खेड़ा जी ने आज विधानसभा चुनाव प्रचार-प्रचार के आखिरी दिन प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि 20 साल पहले हवाई अड्डे पर जब भी उतरते थे तो मध्य प्रदेश के लोगों के चहरे पर मुस्कान दिखती थी लेकिन अब यह मुस्कान धीमे-धीमे लोगों के चेहरे पर यह कम हुई और अब लोग गुस्से में दिखने लगे हैं, क्योंकि लोग दुखी हैं, व्यथित हैं और निराश हैं। यहां के लोगों ने भाजपा की सरकार को तीन बार सत्ता दी और चौथी बार भाजपा खुद चोरी के दरवाजे से घुसकर सत्ता में आयी जो यहां की जनता को रास नहीं आया।
श्री खेड़ा ने कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार ने यहां के लोगों की उम्मीद तोड़ने का काम किया है, यहां पर हर तीन घंटे में एक रेप की घटना होती है। सोयाबीन के किसानों में गुस्सा है, आदिवासियों के पट्टों के साथ जो हुआ उसके कारण उनमें भी गुस्सा है।
श्री पवन खेड़ा ने कहा कि हम मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार की हिम्मत को दाद देते हैं जो घर में घुसकर हमारे सुख चैन को समाप्त करती है और फिर भी बेशर्मी के साथ भाजपा के लोग सामने से आकर हमसे वोट भी मांगते है।
श्री खेड़ा ने कहा कि आज मध्यप्रदेश को मरहम पट्टी की आवश्यकता है, मध्यप्रदेश के टूटे दिल को जोड़ने की आवश्यकता है, एक ऐसी सरकार की आवश्यकता है जो कि जनता के आँसू पोछे और जिस पर लोग यकीन करें, सुबह ज़ब बेटी पढ़ने जाए तो सही सलामत घर लोटे और युवाओं को पढ़-लिखकर नौकरी मिल सके, ऐसी सरकार की आवश्यकता है।
श्री पवन खेड़ा जी ने कहा कि हम अपनी सकारात्मक के साथ जनता के आंसू पोछेगें, उम्मीद बढ़ाएंगे और आपको भरोसा दिलाएंगे, ताकि आपका वोट व्यर्थ नहीं जाएगा, धोका नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जहाँ मुस्तैद मीडिया हो वहां धोखा हो भी नहीं सकता है।
श्री पवन खेड़ा ने कहा कि आज प्रचार के आखिरी दिन हम आपके बीच में इस उम्मीद के साथ है कि मध्यप्रदेश की जनता का भरोसा कांग्रेस पर हो। वचनपत्र की बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम महिलाओं को 1500 रू. देंगे। उन्होंने कहा कि अभी तक मेनिफेस्टो आते थे, वादे आते थे, लेकिन राहुल जी ने 2018 में कहा था कि अब हम वचन पत्र या गारंटी देंगे और हम सभी ने उसको माना, इसलिए आज मध्यप्रदेश में हमारा वचनपत्र आपके सामने है।
श्री पवन खेड़ा ने कहा कि 2018 में हमने अपने संकल्प पत्र को पूरा करने का काम किया था, इसलिए आज हम आपके सामने हिम्मत के साथ वोट मांगने आये है और हम किसानों को अच्छा समर्थन मूल्य भी देंगे, सोयाबीन की किसानों के साथ हुए अत्याचार को भी ठीक करेंगे। इस सरकार के द्वारा आदिवासियों के साथ जो किया गया है उसको भी ठीक करेंगे।
श्री पवन खेड़ा ने पत्रकार वार्ता के अंत में कहा कि हम जिन मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं, उनसे ध्यान भटकाने के लिए मोदी-शाह बार-बार मध्य प्रदेश आ रहे हैं और अरबो रुपए खर्च किए जा रहे हैं, क्योंकि भाजपा सरकार चाहती है कि लोग व्यस्त रहे और आपके उद्योगपति दोस्त मस्त रहें।
श्री खेड़ा ने मीडिया के माध्यम से कहा कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। क्योंकि 18 साल की सरकार में जनता त्रस्त है, महंगाई की मार से, भ्रष्टाचार और सभी वर्गों पर हो रहे अत्याचार से।

Top