You are here
Home > Uncategorized > मिर्ची बाबा का दावा- बुधनी से CM को हराऊंगा

मिर्ची बाबा का दावा- बुधनी से CM को हराऊंगा

बोले- शिवराज 18 साल में नर्मदा घाट नहीं बनवा पाए; चुनाव लड़ने के 3 उद्देश्य बताए

बुधनी – बुधनी से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे वैराग्यनंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा ने कहा है कि वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हराने आए हैं। उन्हें जनता का आशीर्वाद मिलेगा। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने कहा बुधनी से चुनाव लड़ने के उनके तीन उद्देश्य हैं।

पहला: वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को 18 साल हो गए हैं। वे यहां से विधायक बन रहे हैं। 18 साल में अपने गृहक्षेत्र में मां नर्मदा का घाट नहीं बना पाए। यहां की जनता दुखी है। घाट को बनवाने के लिए मुझे चिंतन आया कि चुनाव लड़ना चाहिए।

दूसरा: यहां किसी भी जगह गोशालाओं में गाय नहीं रखी जा रही हैं। गोशाला खाली पड़ी हैं।

तीसरा: सीएम प्रदेश के कई शहरों को जिला बनाने की घोषणा कर चुके। बुधनी को जिला बनाने का ख्याल नहीं आया। मुझे यहां की जनता विधायक बनाती है तो सबसे पहले बुधनी को जिला बनाऊंगा। नर्मदा का घाट बनाऊंगा, गोमाता को राष्ट्रमाता घोषित करने की लड़ाई लड़ रहा था, फिर लडूंगा। गोमाता को 50 रुपए प्रतिदिन मिले, ये सरकार से मांग करूंगा। मेरी भावनाओं में है कि लड़ाई लड़ना चाहिए।

आपके मुकाबले में CM शिवराज सिंह हैं। वे बुधनी के ही हैं। जनता आप पर कैसे भरोसा करेगी?
भास्कर के इस सवाल पर मिर्ची बाबा ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता है कि शिवराज सिंह से विस क्षेत्र की जनता जुड़ी है। आदिवासी क्षेत्र में जाकर देखिए। जहां-जहां में गया हूं, बिमानी कुंड के आदिवासी दुखी हैं। गोशा

Top