You are here
Home > Uncategorized > राहुल बोले- मोदी जी के दो यार, ओवैसी और केसीआर

राहुल बोले- मोदी जी के दो यार, ओवैसी और केसीआर

नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि केसीआर तेलंगाना के मुख्यमंत्री रहें – राहुल गांधी

आदिलाबाद – राहुल गांधी ने भी आदिलाबाद जिले में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी के दो यार हैं। एक ओवैसी और एक केसीआर हैं। केसीआर चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दिल्ली में प्रधानमंत्री रहें। वहीं, नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि केसीआर तेलंगाना के मुख्यमंत्री रहें।
राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. तेलंगाना चुनाव में दोराला और प्रजाला सरकार के बीच लड़ाई है. जनता ने तेलंगाना का सपना देखा था और सोचा था कि जनता की सरकार बनेगी, लेकिन मुख्यमंत्री केसीआर ने एक परिवार की सरकार बना दी.
राहुल गांधी ने तेलंगाना में कांग्रेस की छह गारंटियां गिनाते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पहली कैबिनेट की बैठक में ही सभी गारंटी लागू कर दी जाएंगी. शनिवार को राहुल गांधी ने तेलंगाना के निज़ामाबाद, आदिलाबाद और वेमुलावाड़ा में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. तेलंगाना चुनाव में दोराला और प्रजाला सरकार के बीच लड़ाई है. जनता ने तेलंगाना का सपना देखा था और सोचा था कि जनता की सरकार बनेगी, लेकिन मुख्यमंत्री केसीआर ने एक परिवार की सरकार बना दी. कालेश्वरम प्रोजेक्ट में केसीआर ने एक लाख करोड़ रुपए चोरी किए. एससी सब प्लान से रुपए डाइवर्ट किए गए. केसीआर और बीआरएस विधायकों ने धरणी पोर्टल के बहाने तेलंगाना की जनता से जमीन छीनने का काम किया. 20 लाख लोगों को नुकसान पहुँचाया गया. अगर केसीआर सरकार दोबारा से आई तो वह फिर से जमीन छीनने का काम शुरु कर देगी.
उन्होंने कहा कि तेलंगाना में सबसे ज्यादा पैसा बनाने वाले मंत्रालय जमीन, शराब और रेत केसीआर परिवार के हाथ में हैं. केसीआर अगर भ्रष्ट नहीं होते तो ये ती

Top