You are here
Home > Uncategorized > विश्व पटल पर सबसे अधिक झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को झूठ रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए – साधना भारती

विश्व पटल पर सबसे अधिक झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को झूठ रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए – साधना भारती

मध्यप्रदेश महिला उत्पीड़न आदिवासी उत्पीड़न शिशु मृत्युदर और कुपोषण में नंबर वन क्यों – साधना भारती

भोपाल – अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विश्व विदुषी साधना भारती ने कहा है कि आज हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी जबलपुर में सभा को संबोधित कर रहे थे। वीरांगना रानी दुर्गावती जी की शहादत को नमन कर रहे थे। परंतु रानी दुर्गावती जी के वंषजों के साथ अर्थात आदिवासियों के साथ जिस तरह का बर्बारतापूर्ण बर्ताव उनकी डबल इंजन की सरकार के अंतर्गत मप्र में हो रहा है, उस पर एक शब्द भी क्यों नहीं बोले? मोदी जी प्रधानमंत्री कम और भाजपा के प्रचार मंत्री की भूमिका ज्यादा निभाते हैं, आरएसएस की कठपुतली बन कर जुमलों से लोगों को बहलाते हैं।
भारती ने कहा कि प्रदेश में कंस मामा के राज में रानी दुर्गावती की बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, एक 9 साल की आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म का जिम्मेदार कौन? महाकाल की नगरी में दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का जिम्मेदार कौन? बीते दिनों कटनी में आदिवासी लड़की की नाले में लाश मिली, उसका जिम्मेदार कौन? मोदी जी आप आदिवासी हितेषी है तो बतायें कि 3 लाख 22000 पट्टे निरस्त क्यों कराये? क्या आप वोट के लिए ही उनका इस्तेमाल करते हैं।
साधना भारती ने सलाह दी कि मोदीजी अब जुमलेबाजी बंद कीजिए, अपने मन की बात बंद कीजिए महिलाओं, बच्चियों पर हो रहे अत्याचार, जन की बात पर ध्यान दीजिए और प्रियंका गांधी की बात को ध्यान से सुनिये जो आज उन्होंने धार में महिला सशक्तीकरण को लेकर कहीं है। जिसमें श्रीमती गांधी ने कहा है कि आखिरकार क्यों मप्र में रोज 17-18 बलात्कार की घटनाएं होती है? क्यों मप्र की सरकार घोटालों की सरकार बन गई है? क्यों मोदी सरकार जातिगत जनगणना कराने से कतरा रही है? क्यों पिछड़ा वर्ग को उसका अधिकार देने में पीछे हट रही?
भारती ने कहा कि मोदी जी आज मप्र के जबलपुर में आपने जनता को एक बार फिर निराष किया। अपनी झूठ, फूट और लूट की सरकार को अटकाने, भटकाने और लटकाने के तौर तरीकों से पुनः बचाने का प्रयास किया। जबलपुर के चारों कारखाने कांग्रेस की देन हैं। उन्होंने आगे बताया कि उज्जवला योजना का झूठ पुनः पकड़ा गया। मप्र में मात्र 15 प्रतिशत उज्जवला योजना के हितग्राही हैं, ऐसी कैसी योजना आपने बनायी जिसमें 85 प्रतिशत उज्जवला योजना के पात्र दूसरी बार सिलेण्डर ही नहीं भरवा सके। राजधानी भोपाल में ही मात्र 30 प्रतिशत लोग इसका लाभ ले पाये हैं। इसलिए झूठ बोलना बंद कीजिए।
भारतीय ने कहा कि मोदी जी चुनावी घोषणाएं बंद कीजिए, अब सब जान चुके हैं कि मोदी की गारंटी-झूठ की गारंटी है और भाजपा की सरकार में 50 प्रतिशत लूट की गारंटी

Top