You are here
Home > Uncategorized > भाजपा सरकार ने हर वर्ग को लूटने का काम किया – कमलेश्वर पटेल

भाजपा सरकार ने हर वर्ग को लूटने का काम किया – कमलेश्वर पटेल

कांग्रेस सरकार किसानों का कर्जा माफ करेगी – कमलेश्वर पटेल

ब्यौहारी – मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार ने समाज के सभी वर्गों को लूटने का काम किया है। प्रदेश में कानून व्यवस्था बद से बदतर हुई है। विगत दिवस सीधी जिले में एक दलित के ऊपर भाजपा नेता ने पेशाब कांड किया था उसके बाद अनूपपुर में भी दलित एवं वंचित वर्ग के व्यक्ति पर अत्याचार हुआ है। प्रदेश की भाजपा सरकार गरीबों को प्रताड़ित करने का काम निरंतर कर रही है और इस प्रताड़ना में अपराधी भाजपा से जुड़े हुए है। उक्त विचार क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल ने जन आक्रोश यात्रा के 14 वें दिन जयसिंहनगर, आमडीह, खड्डा सहित अन्य स्थानों पर जनसभा में कहीं।
जन आक्रोश यात्रा जयसिंहनगर एवं ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों से होती हुई सतना जिले के मैहर की ओर रवाना हुई। क्षेत्रीय विधायक श्री पटेल ने जनसभा में भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। श्जन आक्रोश रैलीश् में उन्होंने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी, महिलाओं पर अत्याचार और किसानों के मुद्दे पर मुख्यमंत्री मौन हैं। इन 18 सालों में मप्र को बेरोजगारी और नफरत के सिवा कुछ नहीं दिया। इससे प्रदेश की जनता नाराज है व जन-जन में आक्रोश है।
इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के पिछले 18 वर्ष के कुप्रबंधन एवं कुशासन से नौजवान, महिलाएं, किसान एवं आमजन परेशान और बेहाल हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मध्य प्रदेश में शासकीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली की जाएगी। कांग्रेस के रूट चार्ट क्रमांक 3 की जन आक्रोश यात्रा प्रभारी, सीडब्लूसी सदस्य श्री पटेल ने सभी के साथ मिलकर प्रदेश सरकार के खिलाफ ‘जन आक्रोश यात्रा’ निकाली।
भाजपा सरकार की मध्य प्रदेश में पिछले 18 वर्षों से जन विरोधी नीतियों,बढ़ते भ्रष्टाचार व अत्याचार पर मुखर होते हुए श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश के नौजवानों को भाजपा ने ठगने का काम किया है। नर्सिंग घोटाला, पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाला, शिक्षक भर्ती घोटाला व व्यापम घोटाले जैसे षड्यंत्र करके ईमानदार एवं सच्चे नौजवान का हक छीनकर उसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाया है। इससे प्रदेश के युवाओं का भविष्य अंधकारमय किया है।
इस अवसर पर अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी, शहडोल श्री सुभाष गुप्ता महामंत्री, मप्र कांग्रेस कमेटी श्री रविंद्र तिवारी, उपाध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी शहडोल श्री अजय अवस्थी कांग्रेस नेता श्री शोभाराम पटेल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री राजू गुप्ता, सदस्य जिला पंचायत श्री पुष्पेंद्र पटेल, प्रदेष कांग्रेस के प्रवक्ता एवं यात्रा रूट के मीडिया प्रभारी शहरयार खान सहित अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। जनसभा के बाद सभी प्रमुख नेता रथ पर सवार होकर जनता जनार्दन को अभिवादन करते रहे। यात्रा का जगह-जगह पर पुष्पों से स्वागत एवं सत्कार किया। रात्रि में यात्रा मैहर में विश्राम करेगी।
श्री पटेल ने शिवराज सरकार की नाकामी के 18 साल की नाकामी के बारे में विस्तृत रूप से बताया। विधायक श्री पटेल ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा का उद्देश्य भाजपा सरकार के 18 साल के कुशासन से दबी कुचली जनता के दुख-दर्द को अभिव्यक्त करना है। उन्होंने कहा कि ये जन आक्रोश मौजूदा सरकार को विदा करने के लिए तत्पर है ताकि प्रदेश की जनता में नया जोश आए और यहां एक जनप्रिय सरकार बने।
कांग्रेस के 11 वचन:- विधायक श्री पटेल ने कहा कि मध्य प्र

Top